सिर्फ 800 रुपये में मिल रहा  Nokia G21 स्मार्टफोन! जल्द करें खरीदारी
 

Nokia G21 Price: नोकिया लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है फ्लिपकार्ट पर नोकिया स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है अब आपको नोकिया  फोन खरीदने के लिए ज्यादा पैसे नहीं खर्चने पड़ेगें. क्योंकि नोकिया का स्मार्टफोन महज 800 रुपये में मिल रहा है!

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : flipkart offers:  दोस्तों क्या आप भी नया फ़ोन खरीदने के बारे में सोच रहे है ? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है। अगर आपको नया स्मार्टफोन खरीदना है जो ज्यादा स्टोरेज के साथ कम कीमत में आता है तो आपके पास एक बंपर ऑफर है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर ऑफर चल रहा है। फ्लिपकार्ट पर नोकिया का 128GB स्टोरेज वाला फोन आपको बहुत ही फ्रेंडली बजट में मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन मं आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं। आपको Nokia G21 को आप 800 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी जानिये : 60 प्रतिशत की छूट पर मिल रहे ये 7 महंगे Smart LED TV, घर को बना देंगे सिनेमा हॉल


नोकिया पर बंपर डिस्काउंट


आपकी जानकारी के लिए बता दे फ्लिपकार्ट पर Nokia G21 स्मार्टफोन कम कीमत में मिल रहा है। इस फ़ोन पर आपको 11% छूट मिलती है। अब ऐसे में फोन को फ्लिपकार्ट पर 16,999 रुपये की जगह सिर्फ और सिर्फ 14,999 रुपये में बेचा रहा है। आप अगर फोन फ्लिपकार्ट से लेते है तो इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर मिलता है जिसके बाद इसकी कीमत कम हो जाती है।

बैंक क्रेडिट कार्ड का ऑफर

ये भी जानिये : LG ब्रांड के सबसे सस्ते Smart LED TV! मिलेगी 65 इंच स्क्रीन


बता दे फ्लिपकार्ट से नोकिया जी21 को खरीदने के लिए आप बैंक ऑफर भी अप्लाई कर सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर आपको 750 रुपये का कैशबैक मिलता है। अब अगर ऐसे में आप फोन लेते है तो फोन की कीमत 750 रुपये तक कम हो जाती है।

Nokia G21 एकस्चेंज ऑफर

ये भी जानिये : iPhone हुए बेहद सस्ते! खरीदने के लिए ग्राहक टूट पड़े


इतना ही नहीं अगर आप 800 रुपये से कम कीमत पर नोकिया जी21 खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एकस्चेंज ऑफर पर अप्लाई करना होगा। इस फोन पर 14,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट मिलता है। इस ऑफर का पूरा लाभ पाने के लिए आपको एक अच्छे कंडिशन का स्मार्टफोन बदलना होगा जो पुराना होने के बाद भी लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आता है। अगर एक्सचेंज ऑफर सफलतापूर्वक अप्लाई करते है तो आपको ये फोन मात्र 749 रुपये मिल जाता है।