SUV : 6 लाख से भी कम में घर ले आएं टर्बो-पेट्रोल इंजन वाली ये SUV, कमाल की है माइलज 

क्या आप कोई ऐसी कार लेने की सोच रहे हैं जो सस्ती हो और  आपके बजट में सही से आ जाती हो मार्केट में ऐसी बहुत सारे ऑपसन हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी कार के  बारे में बताने वाले हैं जो सस्ती और बेहद अच्छी भी हैं खबर में जानिए इस कार के बारे में। 

 

HR Breaking News : ब्यूरो : अगर आप सस्ती एसयूवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस समय बाजार में कई विकल्प मौजूद हैं. इनमें सबसे सस्ती  SUV  Nissan Magnite है. लेकिन, कोई भी कार बिना उसके बारे में जाने नहीं खरीदनी चाहिए. इसीलिए, अगर आप देश की सबसे सस्ती SUV खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में 5 बड़ी बातें बताने वाले हैं.

निसान मैग्नाइट का इंजन(nissan magnite engine)

निसान मैग्नाइट में दो पेट्रोल इंजन- 1-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन (72PS/96Nm) और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (100PS/160Nm) का ऑप्शन मिलता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और सीवीटी का ऑप्शन भी आता है. 


ये भी जानें : मार्केट में सभी गाड़ियों को टक्कर देने आ गई TATA की ये बड़ी गाड़ी

निसान मैग्नाइट के फीचर्स(Features of Nissan Magnite)

एसयूवी में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. इसके अलावा, ऑटो एसी, रियर वेंट्स, वायरलेस फोन चार्जर, एयर प्यूरीफायर, जेबीएल स्पीकर और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं.

जानिए nissan magnite का बाहरी डिजाइन


बाहर की बात करें तो कार में 16-इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील मिलते हैं. इसके अलावा, एल शेप वाले एलईडी डीआरएल मिलते हैं, 360 डिग्री कैमरा और पडल लैंप मिलते हैं. LED DRL के नीचे LED Fog Lamp भी मिलते हैं.


ये भी पढ़ें :Tata Tiago : आज ही घर ले आएं ये सस्ती कार, मार्केट में है जबरदस्त डिमांड 

निसान मैग्नाइट की कीमत(nissan magnite price)

nissan magnite की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये से कम है. हालांकि, टॉप वेरिएंट के लिए यह 10 लाख रुपये से भी ज्यादा तक जाती है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 5.97 लाख रुपये है जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 10.79 लाख रुपये.

निसान मैग्नाइट का मुकाबला(nissan magnite combat)


इसका सीधा मुकाबला Renault Chiger से है. दोनों की कीमत में ज्यादा फर्क नहीं है. काइगर की कीमत 5.99 लाख रुपये से 10.62 लाख रुपये के बीच है. इसमें भी दो इंजन ऑप्शन आते है, जो 1-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल (72PS/96Nm) और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल (100PS/160Nm) हैं. इसमें 5-स्पीड मैनुअल, एएमटी और सीवीटी का ऑप्शन आता है.