Smart TV: 42 इंच का ये 4K TV आपका हो सकता है, बस 2900 रुपए में 

फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल बस 3 दिन और चलेगी जिसमें इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट और साथ अनेकों ऑफर्स।  जिसमें हम बात कर रहे हैं इस Smart TV की जो है एकदम किफायती कीमत में और गजब के फीचर्स के साथ मिल रहा है। आइये देखें इन आखिरी दिनों की सेल में मिल रहे इन Smart TV की डिटेल
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Flipkart Big Diwali Sale: Flipkart पर बिग दिवाली सेल की शुरुआत हो चुकी है. यह सेल 23 अक्टूबर तक चलेगी. यानी दिवाली से एक दिन पहले तक. इस सेल में Smartphones, Smart TV और कई Electronic Products पर धमाकेदार Discount मिल रहा है. अगर आप दिवाली पर नया Smart TV खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो यह सेल आपके काम की हो सकती है. Flipkart पर Blaupunkt के 42-इंच के Smart TV को आज करीब 30 हजार रुपये वाली Smart TV को मात्र 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...

Blocbuster डील में 5300 रुपए में मिल रहा ये गुड लुकिंग Smart Phone

Flipkart Big Diwali Sale: Blaupunkt Cybersound 42 inch Smart TV Offers & Discounts

Blaupunkt Cybersound 42 inch Smart TV की लॉन्चिंग प्राइज 29,999 रुपये है, लेकिन Flipkart पर 14,999 रुपये में उपलब्ध है. TV पर 50 परसेंट का Discount दिया जा रहा है. इसके बाद भी कई बैंक और Exchange ऑफर है, जिससे TV की कीमत काफी कम हो जाएगी.

New Car Launch : मारुती ने लांच करदी ये धाकड़ गाड़ी, देगी 33 KMPL की माइलेज, धड़ाधड़ हो रही है बुकिंग

Flipkart Big Diwali Sale: Blaupunkt Cybersound 42 inch Smart TV Bank Offer

Blaupunkt Cybersound 42 inch Smart TV को खरीदने के लिए अगर आप SBI Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,500 रुपये का Discount मिलेगा. उसके बाद TV की कीमत घटकर 13,449 रुपये हो जाएगी. उसके बाद Exchange ऑफर भी है, जिससे कीमत काफी कम हो जाएगी.

Gold Price Today : धनतेरस से 4 दिन पहले सोने में आई तगड़ी गिरावट, ज्वैलर्स के पास ग्राहकों की लगी लाइन

Flipkart Big Diwali Sale: Blaupunkt Cybersound 42 inch Smart TV Exchange Offer

Blaupunkt Cybersound 42 inch Smart TV पर 11 हजार रुपये का Exchange ऑफर है. अगर आप पुराना TV Exchange करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन 11 हजार का पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब TV की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो TV की कीमत 2,499 रुपये हो जाएगी.