Tata Motors : बस थोड़ा सा इंतजार, टाटा मार्केट में लॉन्च करने वाली है नई गाड़ी
 

suv car price : नई गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो कैंसिल कर दीजिए क्योंकि अब टाटा कंपनी मार्केट में अपनी नई दमदार गाड़ियां लॉन्च कर रही है. टाटा कंपनी एसयूवी सेगमेंट में अपना विस्तार कर रही है कंपनी का मकसद नंबर 1 पर रहने का है इस खबर से जुड़ी जानकारी के लिए नीचे खबर में पढ़ें। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : टाटा मोटर्स का प्लान नई गाड़ियों को लाना और मौजूदा मॉडलों का दायरा बढ़ाने का है ताकि अन्य ब्रांडों से बढ़ती कॉम्पिटिशन के बीच वह एसयूवी सेगमेंट(SUV Segment) में अपनी स्थिति को मजबूत बनाए रखे। कंपनी के एक सीनियर ऑफिशियल ने कहा कि ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कंपनी पंच, नेक्सन, हैरियर और सफारी जैसे पॉपुलर मौजूदा मॉडलों में कुछ एकस्ट्रा फीचर्स के साथ नए एडिशन लेकर आने की योजना पर काम कर रही है।
     

ये भी जानें :  महज 80 हजार में आज ही घर लें आएं ये 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, 120KM की देते हैं रेंज


टाटा मोटर्स(Tata Motors) पैसेंजर वेहिकल्स के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर) राजन अंबा ने कहा, ''हमारा प्लान एसयूवी सेगमेंट में अपना विस्तार करने का है। इसके लिए नियमित अंतराल पर नए नाम एवं एडिशन जोड़े जाएंगे और इस तरह उपभोक्ता आधार में वृद्धि की जाएगी। हम भारत में अग्रणी एसयूवी ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत बनाए रखना चाहते हैं।''

ये भी जानिये : आधी से भी कम कीमत में मिल रहे ये टॉप ब्रांडेड स्मार्ट टीवी, LG, Samsung भी इस लिस्ट में


टाटा मोटर्स का प्लान नई गाड़ियों को लाना और मौजूदा मॉडलों का दायरा बढ़ाने का है ताकि अन्य ब्रांडों से बढ़ती कॉम्पिटिशन के बीच वह एसयूवी सेगमेंट में अपनी स्थिति को मजबूत बनाए रखे। कंपनी के एक सीनियर ऑफिशियल ने कहा कि ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कंपनी पंच, नेक्सन, हैरियर और सफारी जैसे पॉपुलर मौजूदा मॉडलों में कुछ एकस्ट्रा फीचर्स के साथ नए एडिशन लेकर आने की योजना पर काम कर रही है।


     


टाटा मोटर्स पैसेंजर वेहिकल्स के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर) राजन अंबा ने कहा, ''हमारा प्लान एसयूवी सेगमेंट में अपना विस्तार करने का है। इसके लिए नियमित अंतराल पर नए नाम एवं एडिशन जोड़े जाएंगे और इस तरह उपभोक्ता आधार में वृद्धि की जाएगी। हम भारत में अग्रणी एसयूवी ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत बनाए रखना चाहते हैं।''

ये भी जानिये : आपके पास नई बाइक खरीदने का बजट नहीं है तो 15 हजार में लें आएं Honda Shine की जबरदस्त बाइक


उन्होंने कहा कि कॉम्पिटिशन को देखते हुए कंपनी अपना प्रोडेक्ट पोर्टफोलियो मजबूत करना चाहती है। और अलग डिजाइन, सेफ्टी और गाड़ी चलाने को लेकर बढ़िया अनुभव देना चाहती है। इस तरह टाटा मोटर्स चालू वित्त वर्ष में और एसयूवी की बिक्री करना चाहती है, पिछले वर्ष में उसने 2.22 लाख एसयूवी बेची थी। अंबा ने कहा कि अप्रैल-जून तिमाही में टाटा मोटर्स की बिक्री में एसयूवी की हिस्सेदारी 67 फीसदी रही जो इंडस्ट्री में 40 फीसदी हिस्सेदारी से कहीं अधिक है।