CMO बैठी रही अंदर, प्रदर्शनकारियों ने बाहर गेट पर जड़ दिया ताला

HISAR NEWS. हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) में संजीवनी कोविड अस्पताल (Sanjeevni Hospital) से हटाए गए कर्मचारियों ने शुक्रवार को सीएमओ (CMO) दफ्तर के आगे प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सीएमओ दफ्तर (CMO OFFICE) को बंद करके ताला जड़ दिया। इस दौरान सीएमओ डॉ रत्ना भारती (CMO Dr. Ratna Bharti) दफ्तर के अंदर ही मौजूद थी।

 

घटना की तुरंत सिटी थाना पुलिस (City Thana Police) को सूचना दी गई। इसके बाद डीएसपी अशोक कुमार टीम (DSP Ashok Kumar) के साथ मौके पर पहुंचे और दफ्तर का ताला खुलवाया। पुलिस के पहुंचने के बाद प्रदर्शन में शामिल लोगों ने सीएमओ को अपना मांगपत्र सौंपकर धरना खत्म किया।

आज जेल जाएंगे गुरमीत राम रहीम (Ram Rahim)? डेरा प्रमुख की फरलो पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई

क्या है पूरा विवाद

कोरोना संक्रमितों के उपचार के लिए हिसार में अस्थाई संजीवनी अस्पताल का निर्माण करवाया गया था। कोरोना की दूसरी लहर खत्म होने के बाद इस अस्पताल में कार्यरत अस्थाई कर्मचारियों को भी हटा दिया गया है।

तब से ये कर्मचारी वापस उनको नौकरी पर रखे जाने की मांग करते हुए धरने-प्रदर्शन कर रहे हैं। हटाए गए कर्मचारियों ने शामिल संतलाल अंबेडकर (Santlal Ambedkar) ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा पिछले 3 माह से झूठे आश्वासन दिए जा रहे हैं।

हरियाणा (Haryana) से यूपी (UP) अवैध रूप से ले जा रहे गेहूं के 500 कट्‌टे बरामद

उन्होंने संकट के समय पर लोगों की मदद की और अब प्रशासन ने उनको सडक पर बैठा दिया है। अगर जल्द उनकी मांगों का समाधान नहीं हुआ तो इसी तरह से आंदोलन जारी रहेगा। इस मौके पर जिला प्रभारी विजय अठवाल, जिला सचिव प्रदीप राजोरिया, रमेश राणा, गोपाल नारनौंद, पवन, पूनम, बबली, अमित, प्रदीप, सनी, गोविंद, अनिल, रीमन नैन, सुदेश गोयत आदि मौजूद रहे।