High Court : 19 साल के लड़के ने अपने से 12 साल बड़ी महिला के साथ रहने के लिए मांगी सुरक्षा, हाईकोर्ट ने कही ये बात

MP High Court कोर्ट में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक जोड़े ने सुरक्षा मांगने के लिए याचिका लगाई। 12 साल बड़ी शादीशुदा महिला के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने जब सुनवाई के दौरान कोर्ट के समक्ष अपनी बात रखी तो कोर्ट ने इस पर कड़ी नाराजगी जताई। परिवार के लोगों से खतरा बताते हुए युवक ने हाई कोर्ट में ये याचिका लगाई थी।आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ के समक्ष आज एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। कोर्ट में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक जोड़े ने सुरक्षा मांगने के लिए याचिका लगाई।
दरअसल, 12 साल बड़ी शादीशुदा महिला के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने जब सुनवाई के दौरान कोर्ट के समक्ष अपनी बात रखी तो कोर्ट ने इस पर कड़ी नाराजगी जताई।

19 साल का युवक और 31 साल की महिला का रिलेशन


सुनवाई में शासन की ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता ने भी युवक से कई सवाल किए जिनका जवाब याचिकाकर्ता नहीं दे सका। सुनवाई के बाद हाई कोर्ट ने याचिका को खारिज करते हुए एसपी के समक्ष अपनी बात रखने का निर्देश दिया।असल यह मामला शिवपुरी के रहने वाले एक 19 साल के युवक की याचिका का है जो बीते कुछ समय से एक 31 साल की शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है।

परिवार के लोगों से खतरा 


परिवार के लोगों से खतरा बताते हुए युवक ने हाई कोर्ट के समक्ष सुरक्षा याचिका दायर की जिस पर सुनवाई के बाद हाई कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान सामाजिक दृष्टिकोण से इस मामले को गलत ठहराते हुए कड़ी नाराजगी भी जाहिर की।