Relationship Tips : महिलाओं को पसंद आते हैं इस क्वालिटी वाले पुरुष, आप भी जानें

Women like heavy male voice: महिलाओं के लिए कहा जाता है कि उन्हें भारी और हैवी वॉइस के लड़के पसंद आते हैं. आइए जानते हैं आखिरी महिलाओं को गहरी आवाज के लड़के क्यों पसंद आते हैं? आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)।  महिलाओं को लेकर कहा जाता है कि उन्हें भारी आवाज के लड़के पसंद आते हैं. फोन पर बात करते हुए किसी की भारी और इमोशन आवाज सुनाई दे तो एकदम से ऐसा लगता है कि बस इस आवाज को सुनते जाए. अधिकतर केस में माना जाता है कि महिलाओं को भारी आवाज वाले लड़के पसंद आते हैं. क्या आप जानते हैं आखिर ऐसा क्यों होता है. आइए जानते हैं इसका कारण. 

 

 

आखिर भारी आवाज को महिलाओं क्यों करती हैं पसंद 


ऐसा माना जाता है कि डीप और गहरी आवाज बेहद आकर्षक होती है. स्टडी के अनुसार महिलाओं को डीप वाइस वाले लड़के अधिक पसंद होते है. माना जाता है जब किसी लड़के की आवाज भारी और गहरी होती है तो वह अच्छा स्पीकर होता है. ऐसे में यह भी माना जाता है कि ऐसे इंसान में अग्रेशन थोड़ा कम होता है. 


भारी आवाज केवल अट्रैक्शन के लिए है


महिलाओं को डीप और गहरी आवाज पसंद है लेकिन जरूरी नहीं कि महिलाओं को भारी और गहरी आवाज से ट्रू लव हो जाए. यह केवल अट्रैक्शन के लिए माना जाता है. महिला किसी भी इंसान को उनके लुक्स और केयरिंग नेचर पर ही पसंद करती है. 

पुरुषों की इन क्वालिटीज को पसंद करती हैं महिलाएं 


महिलाओं आमतौर पर सुडौल और सिमेट्रिकल चेहरे की तरफ अधिक अट्रैक्ट होती है. भले ही लड़के के नाक-नक्शा बहुत अच्छा ना भी तो भी सुडौल चेहरा और फिट बॉडी महिलाओं को पसंद आती है. महिलाएं ज्यादातर मर्दाना फीचर्स वाले लड़कों को पसंद करती है. ऐसे फीचर बेहतर टेस्टोस्टेरोन लेवल और फिजिकल ताकत को दिखाते हैं.