Buisness Idea: बेहद कम खर्च में घर में खोलें ये फैक्टरी, रोजाना कमाएं 3000 रुपये 

New Buisness Idea: आज हम आपके लिए ऐसा ही बिजनेस लेकर आए हैं। इसमें आप मात्र 75 हज़ार रुपये लगाकर घर में फैक्टरी खोल सकते हैं। इससे आपको रोजना 3000 रुपये कमाई होगी। जानें पूरी जानकारी....
 

HR Breaking News(डिजिटल डेस्क): अगर आप ऐसे बिजनेस की तलाश में हैं, जिसमें बहुत कम खर्च हो और हाई रिटर्न हो। आज हम आपके लिए ऐसा ही बिजनेस लेकर आए हैं। इसमें आप मात्र 75 हज़ार रुपये लगाकर घर में फैक्टरी खोल सकते हैं। इससे आपको रोजना 3000 रुपये कमाई होगी। खास बात तो यह है सिर्फ एक मशीन को आप अपने घर में लगा के ही बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

इसे भी देखें : करनी है लाखों की कमाई तो नौकरी के साथ शुरू करें यह बिजनेस

दोस्तों हम बात कर रहे हैं पैकिंग क्लिप के बिजनेस(packing clip business) के बारे में। इस प्रोडक्ट तैयार करना बहुत आसान है और इस मशीन को आप घर की बिजली पर बड़ी आसानी से चला सकते हैं। यानि कि आपको किसी दुकान की भी जरूरत नहीं है आप घर से ही अपना बिजनेस चला सकते हैं और काफी कम खर्च में अच्छी कमाई कर सकते हैं।

इस मशीन से आप प्रतिदिन 2 से 3000 रुपये की कमाई कर सकते हैं। इस मशीन से एक इंडस्ट्रीज में इस्तेमाल किया जाने वाले पैकेजिंग प्रोडक्ट तैयार होता है जिसकी काफी डिमांड रहती है। जब किसी पार्सल को पैक किया जाता है तो इस क्लिप को पैकिंग करने वाली पट्टी के ऊपर लगाया जाता है।


 


 रोज़ाना कमाई होगी 3000 रुपये


अगर आप किसी बिजनेस आइडिया की तलाश में हैं तो आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप काफी अच्छी कमाई कर सकते हैं और वो भी बहुत कम इन्वेस्टमेंट में। सिर्फ एक मशीन को आप अपने घर में लगा के ही बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

इस मशीन से आप प्रतिदिन 2 से 3000 रूपये की कमाई कर सकते हैं। इस मशीन से एक इंडस्ट्रीज में इस्तेमाल किया जाने वाले पैकेजिंग प्रोडक्ट तैयार होता है जिसकी काफी डिमांड रहती है। जब किसी पार्सल को पैक किया जाता है तो इस क्लिप को पैकिंग करने वाली पट्टी के ऊपर लगाया जाता है।

 

 

इसके लिए कच्चा माल भी आपको बड़ी आसानी से मिल जाता है और वो भी बहुत कम कीमत में। ये आपको करीब 30 से 32 रुपये प्रति किलो के हिसाब से मिलेगा। यानि कि इसको तैयार करने में प्रति किलो करीब 37 रूपये का खर्च आता है और आपका प्रोडक्ट करीब 45 से 50 रूपये तक प्रति किलो आसानी से बिकेगा।

और देखें : सरकारी मदद से शुरू करें ये बिजनेस, कमाई ऐसी नोट गिनते-गिनते थक जाओगे

आपको माल बनाने से लेकर बेचने तक कंपनी पूरी मदद भी करेगी। यानि आपको मशीनों के साथ इस बिजनेस की सारी ट्रेनिंग, और प्रोडक्ट की मार्केटिंग की पूरी जानकारी दी जाएगी। इन दोनों मशीनों को आप करीब 85000 रूपये में खरीद सकते हैं।