Jio Ka Dhakad Plan : महज 1499 रुपए में मिलेगा नया फोन, 2 साल की वैलिडिटी, डाटा व कॉलिंग भी फ्री

जीयो अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसी धाकड़ स्कीम लेकर आया जो हर किसी को भाएगी। जीयो ने एक धाकड़ फोन लॉन्च किया है जिसके साथ 2 साल की वैलिडिटी मिलेगी साथी ही डाटा और कॉलिंग भी बिल्कुल फ्री रहेगी। जानिए पूरी डिटेल।
 
 

HR Breaking News : नई दिल्ली : जियो के इस फोन को अगर आप भी फ्री में खरीदना चाहते हैं, तो यह जान लें कि यह स्कीम जियो के महज 1,499 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्लान के साथ दी जा रही है।
Reliance Jio Free Phone Offer: रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में यूजर्स की जरूरत के अनुसार कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं. कम ही लोग जानते होंगे कि जियो के पास एक ऐसा भी प्लान है, जिसके साथ यूजर्स एक 4G फीचर फोन खरीद सकते हैं और वह भी बिलकुल फ्री. यह कोई ऐसा-वैसा फोन नहीं है, जियो के इस फोन में आप गूगल, फेसबुक और व्हाट्सऐप जैसे कई ऐप्स चला सकते हैं।


ये खबर भी पढ़ें : business news : होम लोन को जल्‍द से जल्‍द ऐसे करें पूरा? जानें, आसान टिप्‍स


ये है जीयो की धाकड़ स्कीम

जियो के इस फोन को अगर आप भी फ्री में खरीदना चाहते हैं, तो यह जान लें कि यह स्कीम जियो के 1,499 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्लान के साथ दी जा रही है. इस ऑफर के तहत Jio Phone ही नहीं, बल्कि 2 साल तक की वैलिडिटी के लिए डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए बहुत बढ़िया है, जो फीचर फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं. आइए जानें जियो के फ्री फोन वाले प्लान्स और फोन के बारे में हर जरूरी डीटेल-


ये खबर भी पढ़ें : New Business Idea: ये 5 खेती आपको नहीं होने देगी नुकसान, होगी जबरदस्त कमाई

 
अनलिमिटेड वायस कॉलिंग, 24 जीबी डेटा भी मिलेगा


1499 रुपये वाला प्लान लेने पर आपको एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 24 जीबी डेटा के साथ ही जियो ऐप की भी सुविधा मिलती है. सबके बड़ा फायदा यह है कि आपको 4जी फीचर फोन जियोफोन फ्री मिलता है. ऐसे में आप एक साल के किसी तरह के रीचार्ज के झंझट से छुटकारा भी पा लेते हैं और फ्री फोन से आप भारत में कहीं भी बात करने के साथ ही मुफ्त इंटरनेट का भी लाभ उठा पाते हैं. इस प्लान में आपको Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाएगा।


JioPhone Rs 1999 Plan Benefits


1999 रुपये वाला प्लान लेने पर आपको दो साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 48 जीबी डेटा के साथ ही जियो ऐप की भी सुविधा मिलती है. वैधता की बात की जाए, तो इस प्लान की वैधता 2 साल की है. अन्य फायदों के तौर पर इस प्लान में Jio Apps का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. वॉयस कॉलिंग की बात करें, तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है. साथ ही, इस प्लान में प्रति 28 दिन पर 50 एसएमएस मिलते हैं.

JioPhone features & specifications

जियो के इस किफायती फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है. इसका डिजाइन बहुत कॉम्पैक्ट है. फोन में हेडफोन जैक मौजूद है. साथ ही एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है. इसमें अल्फान्यूमेरिक कीपैड भी है. इसके अलावा टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट्स आदि खूबियां भी इसमें दी गईं हैं. इस हैंडसेट में 1500mAh की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 9 घंटे तक का टॉकटाइम देती है. 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट मिलता है. 0.3 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा है. इसमें आपको My Jio, JioPay, JioCinema, JioSaavn, JioGames, JioRail, WhatsApp, GoogleAssistant, JioVideocall, Messages ऐप्स का सपोर्ट मिलता है. यह फोन हिंदी, अंग्रेजी सहित 18 भाषाओं को सपोर्ट करता है।