Multibagger Stocks: इस बैंक के स्टॉक मेें निवेशक धड़ाधड़ कर रहे इनवेस्ट, 4 दिन में लगाई 23 फीसदी ऊंची छलांग

Multibagger Stocks:शेयर बाजार में गिरावट के बीच कई ऐसे भी स्टॉक हैं, जो निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं। आज हम आपको आपको ऐसे क्वालिटी शेयर के बारे में बता रहे हैं, जिसमें निवेशक धड़ाधड़ निवेश कर रहे हैं। जानें इस स्टॉक के बारे में...

 

HR Breaking News, New Delhi: शेयर बाजार में एक बार फिर गिरावट देखने को मिली है। हालांकि इस दौरान शेयर बाजार में गिरावट के बीच कई ऐसे भी स्टॉक हैं, जो निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं। दरअसल कई स्टॉक्स पर निवेशकों का भरोसा बना हुआ है। इसी बीच निवेशकों में क्वालिटी शेयर की खरीद जारी है। आज हम आपको आपको ऐसे ही शेयर के बारे में बता रहे हैं, ये स्टॉक है करुड़ वैश्य बैंक(Karud Vysya Bank) का। इस स्टॉक में निवेशक बहुत तेजी से इनवस्ट कर रहे हैं। बीते दिन इस स्टॉक में 6 फीसदी बढ़ोतरी दर्ज की गई है।  इस तेजी के साथ ये स्टॉक्स नए उच्चतम स्तर के करीब पहुंच गया है।

 

 

इसे भी  देखें : इस स्टॉक ने निवेशकों को दिया छप्परपाड़ रिटर्न, 1.22 लाख के बना दिए 26.46 लाख रुपये

4 दिन में 23 फीसदी बढ़ोतरी 


करुड़ वैश्य बैंक (Karud Vysya Bank) के स्टॉक में नतीजे आने से पहले ही बढ़त देखने को मिल रही थी। बीते 4 दिन में ही स्टॉक 47.55 के स्तर से बढ़कर 58.55 के स्तर तक पहुंच गया, यानि इस दौरान स्टॉक में 23 प्रतिशत की बढ़त देखने को मिली है। बैंक के नतीजे सोमवार को आए हैं हालांकि बेहतर नतीजों की उम्मीद के साथ स्टॉक में पहले से बढ़त का रुख रहा। मंगलवार के कारोबार में स्टॉक करीब 6 प्रतिशत बढ़कर 58.55 के स्तर पर बंद हुआ है। वहीं कारोबार के दौरान स्टॉक 60.25 के दिन के उच्चतम स्तर तक पहुंचा था। स्टॉक का एक साल का उच्चतम स्तर 60.7 वहीं साल का निचला स्तर 38.40 है।

और देखें : इस पेनी स्टॉक ने कर दिया कमाल, निवेशक बन गए करोड़पति, और भी दौड़ेगा


स्टॉक की परफॉर्मंस


करुड़ वैश्य बैंक(Karud Vysya Bank)  का चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही का शुद्ध लाभ दोगुना से अधिक होकर 229 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। वित्त वर्ष 2021-22 की अप्रैल-जून तिमाही में बैंक का शुद्ध लाभ 109 करोड़ रुपये रहा था। बैंक ने अपने नतीजे सोमवार को जारी किए थे। बैंक के मुताबिक उसकी शुद्ध ब्याज आय भी चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 17 प्रतिशत बढ़कर 746 करोड़ रुपये हो गई। एक साल पहले की इसी अवधि में यह 638 करोड़ रुपये थी। बैंक का शुद्ध ब्याज मार्जिन भी तिमाही के दौरान 3.82 प्रतिशत बढ़ गया, जो बीते वित्त वर्ष की इसी तिमाही में 3.55 प्रतिशत था। बैंक की कुल आय अप्रैल-जून, 2022 की तिमाही में बढ़कर 1,672.60 करोड़ रुपये हो गई। इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में यह 1,579.26 करोड़ रुपये थी।