Faridabad : तेज रफ्तार कार ने व्यक्ति को मारी टक्कर, शरीर के हुए दो टुकड़े

Faridabad News. एनआईटी थाना क्षेत्र की प्याली मस्जिद रोड के पास खड़े एक व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने इतनी तेज टक्कर मारी कि उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान रोहतक (Rohtak) जिले के महम (Meham) गांव निवासी संदीप के रूप में हुई है। आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
मृतक के भाई जोनी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह रविवार को बड़े भाई संदीप, छोटे भाई कुलदीप और अपने कुछ दोस्तों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में भूसा लेकर अपने गांव महम से फरीदाबाद आए थे।

 

अब गुड़गांव (Gurugram) व फरीदाबाद (Faridabad) में मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी स्थापित करेगी ऑटोमेटिक वेदर स्टेशन

सुबह करीब 6 बजे भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली रोड के साइड में खड़ी कर दिया और भूसा-टाल के मालिक का इंतजार करने लगे। टाल के मालिक का भाई गुलशन भी साथ खड़ा था।

तभी एक कार चालक मस्जिद चौक की तरफ से तेज रफ्तार से चलाता हुआ आया और मेरे भाई संदीप को सीधी टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में गुलशन को भी चोटें आई हैं। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार टाल की दीवार में जा टकराई। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार कार चालक जवाहर कॉलोनी निवासी हरमीत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कम समय में अधिक पैसा कमाने के चक्कर में बन गए नशे के सौदागर, चार गिरफ्तार