Pit-bull Attack : यमुनानगर में दो पिटबुल डॉग्स ने ले ली मालिक की जान, अमेरिका से मंगवाए थे पिटबुल

Yamunanagar News. जम्मू कॉलोनी में बंद पड़ी दूध डेयरी (Milk Diary) पर पाल रखे दो पिटबुल डॉग्स (Pitbull Dogs) ने 40 साल के नरेंद्र सिंह उर्फ निंदा को मौत के घाट उतार दिया। 15 मिनट में ही डॉग्स (Pitbull Dogs) ने उसे मार दिया।

 

घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे की है। नरेंद्र अपने भाई जसविंदर की की दूध डेयरी किसी काम से गया था। जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो डॉग्स (Pitbull Dogs) ने उस पर हमला कर दिया। उसने भागने का प्रयास किया लेकिन डॉग्स (Pitbull Dogs) ने उसे नहीं छोड़ा।

 

हरियाणा : गला दबाकर की गई थी सेना के जवान की हत्या, परिजनों ने बताया हार्टअटैक, ऐसे हुआ खुलासा

कुछ देर तो वह डॉग्स (Pitbull Dogs) से लड़ा लेकिन खूंखार पिटबुल (Pitbull Dogs) के हमले में वह बेहोश हो गया। उसे बचाने के लिए कॉलोनी का ही रविंद्र और प्रदीप कूदे लेकिन डॉग्स (Pitbull Dogs) ने उन पर भी हमला कर दिया। किसी तरह से उन्होंने नरेंद्र को वहां से खींचा और सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे।

यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यहां पर मृतक के भाई ने पुलिस कार्रवाई कराने से मना कर दिया। अस्पताल में लिखित में दिया कि वे इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते और न ही पोस्टमार्टम कराना चाहते हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल प्रशासन ने शव सौंप दिया।

 

पशुओं को नोहरे में बांधने गए युवक की हत्या, गले में बंधी थी रस्सी

नरेंद्र को बचाने के लिए आगे आए रविंद्र और प्रदीप को भी डॉग्स (Pitbull Dogs) ने कई जगह से नोचा है। हालांकि उनकी हालत ठीक है। रविंद्र ने बताया कि नरेंद्र रिश्ते में उसका भाई लगता था। उनके परिवार की जम्मू कॉलोनी में पुरानी डेयरी है।

अब उसे यहां से शिफ्ट कर दिया है। खाली पड़ी डेयरी में दो पिटबुल डॉग्स (Pitbull Dogs) रखे हुए हैं। दोपहर के समय डॉग्स (Pitbull Dogs) ने नरेंद्र पर हमला कर दिया। उनका कहना है कि डॉग्स (Pitbull Dogs) इस तरह से हमला कर रहे थे कि सैकड़ों लोग खड़े देख रहे थे लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हो रही थी कि नरेंद्र को बचा लें।

अवैध संबंध के चलते पैदा हुई आठवीं बेटी, जमीन पर पटककर की हत्या,गड्ढे में फेंका शव

किसी तरह से उसने और प्रदीप ने बचाने की कोशिश की लेकिन डॉग्स (Pitbull Dogs) ने उन पर भी हमला कर दिया। रविंद्र के अनुसार ये दोनों डॉग्स (Pitbull Dogs) एक साल पहले अमेरिका से मंगवाए थे। अमेरिका में उनके कुछ रिश्तेदार रहते हैं।

उनके अनुसार नरेंद्र डेयरी पर अक्सर जाता था और डॉग्स (Pitbull Dogs) उसे पहचानते थे। मंगलवार को डॉग्स (Pitbull Dogs) उसे नहीं पहचान पाए और हमला कर दिया।