home page

पशुओं को नोहरे में बांधने गए युवक की हत्या, गले में बंधी थी रस्सी

पलवल। नोहरे में पशु बांधने गया युवक परिजनों को सुबह मृत अवस्था में मिला है। मृत पड़े मिले युवक के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही मुंडकटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 | 
नोहरे में पशु बांधने गया युवक परिजनों को सुबह मृत अवस्था में मिला है।
मुडक़टी थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि डकोरा गांव निवासी अमित कुमार शनिवार देर रात अपने पशुओं को अंदर बांधने के लिए नोहर में गया था। वह सुबह तक जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने नोहरे में जाकर देखा। परिजनों को अमित कुमार का शव मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला।

 Ford की हो सकती है भारतीय बाजार में वापसी, इस बार नए किस्म के वाहन लाएगी कंपनी!

परिजनों ने मामले की सूचना तुरंत मुडक़टी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच गई। पुलिस ने जब घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को देखा तो मृतक अमित कुमार के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था।

बिना क्रैडिट स्कॉर भी मिलेगा Credit Card, ऐसे बनवाएं…

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि किसी ने अमित कुमार की हत्या कर इसे आत्म हत्या दिखाने का प्रयास किया है। मंडकटी थाना पुलिस ने मृतक अमित कुमार के पिता की शिकायत पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया और हत्या के कारणों की जांच में जुट गई। 

ताज़ा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे!