Gori Nagori Dance Video :गोरी नागोरी ने स्टेज पर बिखेरे अपनी हॉट जवानी के जलवे, फैंस हुए दीवाने

राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी जब स्टेज पर अपनी हॉट कमरिया मटकाती(bold dance moves) है तो पब्लिक दीवानी हो जाती है। गोरी के कातिलाता मूव्स(Hot Dance Video) देखकर बूढ़ों भी नाचने लगते हैं। गोरी नागोरी लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है।
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Gori Nogori Hot Dance Video : डांस की दुनिया में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम काफी फेमस है, लेकिन आज एक ओर नई कलाकार का नाम सामने आ रहा है, जिसके डांस मूव्स और पॉपुलैरिटी ने सपना को पीछे छोड़ दिया है और आज के समय में हर कोई उनका दीवाना है. जी हां हम बात कर रहे हैं हरियाणा की शकीरा (Haryana ki Shakira) और राजस्थान की रानी के नाम से जानी जाने वाली डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) की।

 

 

और भी देखें : कोमल रंगीली ने हॉट अदाओं से ढाया कहर, बूढ़ों का दिल करने लगा धक-धक

आज गोरी नागोरी अपने बोल्ड डांस मूव्स(bold dance moves) से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, वह हर रोज इंस्टाग्राम पेज पर अपने बोल्ड फोटोज और डांस वीडियो अपनो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट करते है। और खूब प्यार लूटाते हैं।


इस के चलते हाल ही में गोरी नागोरी ने टिकटोक पर वायरल गाना Gomi Gomi पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. गोरी इस वीडियो में बेहद ही कमाल डांस कर रही है. गोरी ने वीडियो में जींस के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए है. इसके साथ हीं गोरी ने ड्रेस के मैचिंग के इयररिंग्स के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।

देखें गोरी नागोरी का डांस वीडियो :

और भी देखें :  कोमल रंगाली का हॉट डांस देखकर बूढ़ों ने लाठी छोड़ किया ये काम...

 
बता दें कि गोरी राजस्थान नागौर की रहने वाली है और इनका असली नाम तस्लीमा बानो है. आज गोरी सबके दिलों पर राज कर रही हैं. इतना ही नहीं, गोरी के वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं और गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।