Gori Nagori ने स्टेज पर दिखाए अपने हुस्न के जलवे, देख बूढे हुए पसीने से तर

आए दिन सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो वायलर होते रहते हैं। हाल ही में राजस्थान के नागोर की रहने वाली गोरी नागोरी का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। गोरी नीले कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है। गोरी के डांस वीडियो पर फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणा की मशहूर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती हैं। हरियाणा मे गोरी नागोरी को शकीरा के नाम से जाना जाता है। सपना चौधरी के बाद अब लोगों के दिलों पर गोरी का राज चलता है। जब गोरी स्टेज पर ठुमके लगाती है तो लोगों की नजर गोरी के ठुमकों पर टिकी रहती है। डांसर अपने हॉट अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती है। डांसर के हॉट मूव्स देखकर जवान और बूढे डांस करने लगते हैं। 

 ये भी देखें : Rachna Tiwari ने सूट में बोतल से पानी डालकर किया ऐसा डांस, देख बूढे भी करने लगे एंजॉय

डांसर का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। उनकी दिलकश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आने के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।


गोरी नागोरी ने स्टेज पर दिखाए लटके-झटके


गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। वीडियो में एक्ट्रेस नीले कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो कहर बरपाती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘मैडम नाचे रे नाचे’ (Madam Nache re nache) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। जो लोगों को मदहोश कर रहा है।

गोरी के डांस पर लोग हुए फिदा

 ये भी देखें :  मोनालिसा ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले- 'बचके रहना रे बाबा'

एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर कोई पानी-पानी हो रहा है। लोगों को उनका ये मदमस्त अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि हर किसी की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं। गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Gori nache bigboss m’। अभी तक एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 2,854 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। आपको बता दें, गोरी नागोरी हमेशा ही अपने कमरतोड़ डांस से लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं।