Haryanvi Dance Video स्टेज पर डांस ने दौरान गोरी नागोरी ने बोल्ड अदाओें से लूटी महफिल, दिखाया खतरनाक डांस
 

हरियाणा की सुपर स्टार डांसर गोरी नागोरी का आज के समय में कौन नहीं जानता है बच्चा बच्चा उनका दिवाना है। इन दिनों सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी का एक वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है जिसमें गोरी नागोरी स्टेज पर डांस के दौरान बोल्ड अदाओं से महफिल लूटती दिखाई दे रही है। 
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Haryanvi Dance Video: हरियाणा की फेमस स्टेज डांसर गोरी नागोरी (gori nagori) को कौन नहीं जानता। गोरी नागोरी (gori nagori dance) का बच्चा बच्चा दीवाना है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। गोरी ने अपने डांस दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। आए दिन गोरी स्टेज शो करती नजर आ रही हैं।

 

Chanakya Niti जिंदगी में हमेशा इन बातों को रखे ध्यान, बीमारी आसपास भी नहीं फटकेगी

 


इस बार गोरी का इंस्टाग्राम रील्स जमकर वायरल हो रही है। स्टेज शोज के अलावा गोरी अब तक कई अल्बम वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है ये वीडियो डांसर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में गोरी अपने ही गाने पर मंच पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। गोरी-नागोरी मंच पर परफोर्म करते हुए उस वक्त उछल पड़ी जब गाने में उसने अपना नाम सुना।

Chanakya Niti पति पत्नी आज ही छोड़ दे ये चीजें, जिंदगी में कभी नहीं रहेगा तनाव


गोरी नाचे रे नगोरी नाचे गाने पर गोरी नागौरी ने जबरदस्त परफोर्मेंस दिया। खुशी से डांस फॉर्म में ही उछल रही गोरी नागोरी अचानक हंसने भी लग जाती है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि गोरी नागोरी की राजस्थान में अपनी अलग फैन फालोइंग तो है ही वहीं अब इनके वीडियो राजस्थानी गानें और डांस को पसंद करने वालों के बीच काफी मशहूर हो रहे हैं। गोरी-नागोरी केवल राजस्थानी गानों पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड गानों पर भी अपनी डांस का जलवा बिखेरती हैं।