Shama Sikander ने टाइट ब्लाउज पहन करवाया फोटोशूट, देख फैंस हुए पानी पानी 
 

शमा सिकंदर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों बटोर रही है। शमा के चाहने वाले तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर से लोग नजरें हटा ही नहीं पाते हैं। शमा हॉट पोज से कहर बरपाती नजर आ रही है। 

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में लंबा वक्त बिताया है. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. हालांकि, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण बहुत सफलता हासिल नहीं मिल पाई. कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अक्सर शमा अपने नए-नए लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं।

ये भी देखें :  मौनी रॉय का स्टाइलिस अंदाज में फोटोशूट देख पानी-पानी हुए लोग

Shama Sikander सोशल मीडिया लवर हैं


इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को उनके हर अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है. इस बार वह साड़ी में भी कहर ढा रही हैं।

डीपनेक ब्लाउज ने खींचा ध्यान 


ताजा तस्वीरों में शमा को पिंक कलर की साड़ी के साथ डीपनेक ब्लाउज पहने देखा जा सकता है. देसी अवतार में बला की खूबसूरत लग रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने न्यूड मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है।
कानों में बड़े झुमके शमा पर काफी जच रहे हैं. हालांकि लोगों का ध्यान उनके डीपनेक ब्लाउज ने खींच लिया है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।


शमा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

ये भी देखें :  Gori Nagori ने डांस परफॉर्मेंस से हिलाया स्टेज, देख लोगों के दिलों में लगी आग


इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. फैंस शमा की इन देसी सिजलिंग अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उनके इस सिजलिंग लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी उनकी फिटनेस और बोल्डनेस पर सभी की नजरें टिकी रह जाती हैं. शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्ग 'हवा करदां' में देखा गया था।