Shweta sharma Bold Photos : श्वेता शर्मा की ये अदाएं देख भूल जायेंगे हॉलीवुड एक्ट्रेस को, बोल्डनेस के मामले में छोड़ा सबको पीछे 

भोजपुरी स्टार श्वेता शर्मा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं, हाल ही में श्वेता ने ऐसी फोटोस अपलोड की जिन्हे देख आप भूल जायेंगे किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस को।
 

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी अदाकारा श्वेता शर्मा अक्सर अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं। उन्होंने लोगों पर ऐसा जादू चलाया है कि हर कोई उनका दीवाना हो गया है। श्वेता शर्मा को आज भोजपुरी की सनी लियोनी कहा जाता है। जब भी भोजपुरी इंडस्ट्री में बोल्डनेस पर बात होती है तब सबसे पहले श्वेता शर्मा का नाम आता है। इतना ही नहीं श्वेता शर्मा के सामने भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला भी पानी भरती है। इसी बीच श्वेता शर्मा की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस को ठंड में भी सर्दी का एहसास हो रहा है।


भोजपुरी अदाकारा श्वेता शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं। इन फोटोज में श्वेता शर्मा हर लिमिट पार करती नजर आ रही हैं।
इन फोटोज में श्वेता शर्मा ने बेहद बोल्ड आउटफिट कैरी किया है। बता दे कि एक्ट्रेस को अक्सर ऐसे ड्रेसेज में देखा जाता है।
लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता शर्मा ऐसे-ऐसे पोज दे रही है कि फैंस का मन मचल गया है। श्वेता शर्मा का हर पोज इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। 
भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की स्माइल पर हर कोई फिदा है। इन फोटोज में भी श्वेता शर्मा स्माइल करती दिखाई दे रही हैं।
बता दें कि श्वेता शर्मा का हर अंदाज निराला है। लेकिन श्वेता शर्मा को बिकिनी में देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं। श्वेता शर्मा का ये लुक फैंस को खूब पसंद आता है। 


श्वेता शर्मा की कोई भी तस्वीर से नजरें हटाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है। श्वेता शर्मा की फोटोज को फैंस बार-बार देखते है।
भोजपुरी की सनी लियोनी यानी श्वेता शर्मा की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो जाता है।
भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। फैंस उनकी फोटोज पर दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं।
भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने कई म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा बिखेरा हैं। बताते चलें कि श्वेता शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इस मामले में वो टॉप पर है।