Urfi Javed Latest Video : उर्फी जावेद का ये वीडियो देख,आपको भी आ जियेगा पसीना 

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती है और हाल ही में उसे अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की, जिसे देख कर फैंस उसे शेयर किये बिना रह नहीं पाए, देखते हैं क्या है खास इस वीडियो में।  

 

HR Breaking News, New Delhi : फैशनिस्टा उर्फी जावेद अपने कपड़ों के जरिए नेटिजेंस को चौंकाने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं। कई बार उनहें उनके फैशन सेंस के लिए सराहना मिलती है, तो कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट आउटफिट के साथ वापस आ गईं हैं।

Big Boss  फेम उर्फी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने वो अपने तरह के यूनीक स्टाइल में शर्ट पहने हुए देखी जा सकती हैं। क्लिप में नजर आ रहा है कि उर्फी ब्लू कलर के काउच पर बैठी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने सोफे से मैचिंग नीले रंग की शर्ट पहन रखी है, जिसे उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ स्टाइल किया।


लेकिन इस शर्ट को उर्फी ने अपना ट्विस्ट जोड़ते हुए कैरी किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि उर्फी ने पूरी शर्ट से केवल आगे के हिस्से को ढका है, वहीं हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने बैक को फ्लॉन्ट करना जारी रखा। वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने शर्ट की स्लीव्स को हाथों से बांधा है। आउटफिट के साथ उर्फी जावेद ने हाई पोनी टेल बांधा है और आंखों को हाईलाइट करते हुए लिप्स पर भी बोल्ड कलर अप्लाई किया है।