Amisha Patel : अमीषा ने स्विमिंग पूल में नहाते हुए शेयर किया वीडियो

Amisha Patel viral video : बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट(Amisha Patel Instagram) पर अमीषा ने स्विमिंग पूल में नहाते हुए वीडियो शेयर किया है। देखें हॉट वीडियो- 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ऋतिक रोशन के साथ 'कहो ना प्यार है' फिल्म अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा पटेल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपना जादू चलाती रहती हैं। अपने विवादित बयानों के चलते अमीषा सुर्खियों में बनी रहती है।

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया है कि वो एक बार फिर चर्चा का विषय बन गईं हैं। इस हीरोइन ने बाथरूम में नहाते हुए ट्विटर पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बाथरुम में नहाती नजर आ रही हैं। इस फोटो में अमीषा ने ब्लैक शार्ट ड्रेस के साथ काला चश्मा भी लगा रखा है। 

अमीषा इस फोटो में काफी बोल्ड एंड हॉट नजर आ रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, 'Shower like a tockstar'। 

आपको बता दें अपनी हॉट फोटोज के अलावा अमीषा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भय्याजी सुपरहिट' का प्रचार भी करने में लगी हैं।

इस फिल्म से अमीषा लंबे समय बाद बॉलीवुड में एक बार फिर वापसी कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ सनी देओल, प्रीति जिंटा, श्रेयस तलपडे और अरशद वरसी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन नीरज पाठक ने किया है।