महिला ने बीमारी का बहाना बना अस्पताल में बनाए शारीरिक संबंध, देखें आगे क्या हुआ..?

Women Physical Relationship in Hospital: कई बार लोग  अपने पागलपन के कारण क्या-क्या कर बैठते हैं, आपको यकीन नहीं होगा। ऐसा ही एक महिला ने किया। महिला ने इलाज के करवाने अस्पताल में भर्ती हो गई, लेकिन वहां उसने अपने पुरुष साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। यह सब वहां पास रुके सिक्योरिटी गार्ड ने देख लिया। जानिए पूरा मामला..
 

HR Breaking News, News Delhi: कई बार लोग  अपने पागलपन के कारण क्या-क्या कर बैठते हैं, आपको यकीन नहीं होगा। ऐसा ही एक महिला ने किया। महिला ने इलाज के करवाने अस्पताल में भर्ती हो गई, लेकिन वहां उसने अपने पुरुष साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। यह सब वहां पास रुके सिक्योरिटी गार्ड ने देख लिया। इसके बाद उसने सारी घटना को पुलिस को बता दिया। हालांकि इस मौके पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी। इसके बाद अब कोर्ट ने उस पर जुर्माना  लगाया है।

इसे भी देखें : चमकी किमस्त! कर्मचारी के खाते में गलती से ट्रांसफर हो गए सैलरी के 1.4 करोड़, रिजाइन देकर रफूचक्कर

 

यह मामला ब्रिटेन के एक शहर है। दरअसल सॉमरसेट में रहने वाली शैनन बेकर(25)  नामक महिला, जो अपने एक पुरुष दोस्‍त के साथ यहां क अस्पताल में एंबुलेस से पहुंची थीं।

‘Mirror' के रिपोर्ट के अनुसार महिला को कुछ दिक्‍कत होने के बाद एंबुलेंस से हॉस्पिटल लाया गया था। इस दौरान महिला के साथ उनका दोस्‍त भी मौजूद था। लेकिन कोरोना नियमों के कारण दोस्त को अंदर आने से मना किया गया। जब अस्पताल के स्‍टाफ को लगा कि महिला को कौन देखेगा तो दोस्त को भी अंदर जाने की अनुमति दी गई।

अस्पताल प्रबंधक ने महिला को एक रूम दिया गया, इस दौरान उसके साथ उसका दोस्त भी था। इस मौके दोनों ही लोग शराब के नशे में धुत्त थे। इसके बाद दोनों ने रूम अंदर से बंद कर लिया। इस इन दोनों की हरकतों को वहां खड़े सुरक्षाकर्मी ने देख लिया।

इस मौके अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने पर भी दोनों ने दरवाजा नहीं खोला, लेकिन फिर पुलिस की टीम अंदर दाखिल हो गई। इसके बाद महिला ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जमीन पर लेटकर बेहोश होने का नाटक भी किया। येयोविल मजिस्‍ट्रेट के सामने महिला ने माना कि उन्‍होंने शराब पी थी।

'मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अपनी जिंदगी में भी कई तरह की परेशानियों को झेल रही हैं। वह पहले भी अस्पताल में भर्ती रह चुकी हैं। हाल में महिला महिला को ड्रग्‍स की भी लत लग गई थी, लेकिन अब वह इन दिक्‍कतों को ठीक करने पर काम कर रही है।

और देखिए : 100 Cockroaches: घर में रखें 100 कॉकरोच, मिलेंगे लाखों रुपये


 
मामले में डिस्ट्रिक्‍ट जज ने आरोपी महिला को कहा , 'यह कोई मामूली मामला नहीं है, आपने हॉस्पिटल स्‍टाफ को चिंता में डाल दिया था।' इसके बाद जज ने आरोपी महिला पर जुर्माना लगाया और भविष्य मे ऐसी हरकत न करने की चेतावनी दी।