home page

56 दिनों के लिए हर दिन मिलेगा 3Gb डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स, Airtel ने लॉन्च किया ये धांसू प्लान

Airtel ने अपना नया Prepaid प्लान उपलब्ध करा दिया है। जिसमे आपको 1GB से 3GB तक के डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग और अनेकों ऑफर्स मिलेंगे। अगर आप भी ऐसा कोई प्लान देख रहे हैं तो अभी चेक करें प्लान की पूरी डिटेल।  
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Recharge Plan: अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए। Airtel ने बहुत सारे बेहतर Prepaid Plan उपलब्ध करा दिए हैं। यह जो Plans हैं इनमें ग्राहकों को 1 GB से 3 GB डाटा के साथ Unlimited Calling तक की सुविधा दी जा रही हैं। यही नहीं Airtel अपने ग्राहकों को इसके साथ साथ Additional Benifit भी दे रहा हैं। यदि आप कोई ऐसे Plan की तलाश कर रहे हैं। जिसमे भरपूर OTT सब्सक्रिप्शन का फायदा मिले, तो फिर आपके लिए Airtel का 699 रूपये वाला Prepaid रिचार्ज Plan आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में सारी जानकारी।

Amazon सेल में सबसे ज्यादा बिका ये iPhone, अब कीमत हुई और भी कम


क्या मिलेगा इस Plan में Airtel के इस Prepaid रिचार्ज Plan की कीमत 699 रूपये हैं। इस Plan में आपको पूरे 56 दिनों की Vailidity मिल जाती हैं। इसके साथ ही आपको 3 GB डाटा प्रतिदिन मिलता हैं यानी आपको 56 दिनों तक रोजाना हाई स्पीड डाटा का आनंद मिलने वाला हैं। जब आपके डाटा की लिमिट खत्म हो जाती हैं, तो उसके बाद आपके इंटरनेट की स्पीड 64kbps हो जाती हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को 56 दिनों तक Unlimited Calling और 100 SMS प्रतिदिन मिलता हैं।

दिवाली के मौके पर Swift, WagonR, Celerio, Alto और Kwid पर मिल रही भारी छूट, आज खरीदेंगे तो मिलेगा इतने लाख का फायदा

अन्य Benifits यदि हम इस Prepaid रिचार्ज Plan के दूसरे Benifit की बात करें, तो आपको इस Plan के साथ अमेजन प्राइम मोबाइल की मेंबरशिप भी मिलती हैं। इसकी Vailidity भी 56 दिनों की होती हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को Airtel स्ट्रीम का सब्सक्रिप्शन मिलता हैं और Sony Live को भी Add किया गया हैं। इसको आप Airtel App की सहायता से देख सकते हैं।

Flipkart Diwali Sale में मात्र 999 रुपए में खरीदें 32 इंची Smart TV


फास्टैग पर 100 रूपये का Cashback इसके साथ और अन्य Benifits की बात करें, तो ग्राहकों को इस Plan के साथ विंक Music App से मुफ्त में Song सुनने की सुविधा मिलती हैं। उसके साथ ही मुफ्त hello tone का भी फायदा मिलता हैं। इतना ही नहीं ग्राहकों को इस Plan के साथ फास्टैग पर 100 रूपये का Cashback भी मिलता हैं।