home page

आधे से भी आधी कीमत में मिल रहा है 5G iPhone, कहीं हाथ से न निकल जाए ऑफर

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन बजट नहीं बन रहा है तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। 5G iPhone पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। 

 | 
आधे से भी आधी कीमत में मिल रहा है 5G iPhone, कहीं हाथ से न निकल जाए ऑफर 

HR Breaking New (नई दिल्ली)। देश के कई शहरों में 5G नेटवर्क लाइव हो गया है और अगर आप 5जी की तेजतर्रार स्पीड का मजा लेने के लिए iPhone खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। आज हम आपको ऐप्पल के सबसे सस्ते 5G iPhone पर मिल रही डील के बारे में बता रहे हैं। दरअसल, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इस समय सबसे सस्ता 5G iPhone भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं 3rd जनरेशन iPhone SE की। आप इसे एमआरपी से आधी कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कहां मिल रहा इतना सस्ता...

ये भी पढ़ें : दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

अमेजन में iPhone SE (3rd जनरेशन) पर ऑफर्स का बारिश कर दी है। फोन का 64GB स्टोरेज मॉडल 49,900 रुपये में खरीदने के लिए लिस्टेड है। लेकिन आप इसे आधी कीमत में खरीद सकते हैं क्योंकि अमेजन फोन पर 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा है। इसके अलावा, बैंक ऑफर का लाभ लेकर आप 1500 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

मान लीजिए, अगर आप दोनों ऑफर का पूरा लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं, फोन 50 हजार के इस फोन को आप मात्र 23,400 रुपये (₹49900 - ₹25000- ₹1500) रह जाती है, यानी आप इसे एमआरपी से पूरे 26500 रुपये कम में अपना बना सकते हैं!

iPhone SE 3rd जनरेशन की खासियत

ये भी पढ़ें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

यह ऐप्पल का सबसे आईफोन है, जो 5G सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले है, जो 1334x750 पिक्सेल रेजॉल्यूशन और 625 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। फोन ऐप्पल के ए15 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है, जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। फोन में 12 मेगापिक्सेल रियर कैमरा के साथ आता है, जो ढेर सारे कैमरा फीचर्स और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 7 मेगापिक्सेल का लेंस है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में फोन 15 घंटे तक की वीडियो प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।