home page

65 इंच की स्क्रीन वाले Smart LED TV पर मिल रहा 70 प्रतिश्त का डिस्काउंट, घर बन जाएगा सिनेमा हॉल

65 inch Ki Screen Wala Smart LED tv Ki Kimat  : त्योहारों का सीजन चल रहा है और ऐसे में स्मार्ट टीवी, फोन और लैपटॉप पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। आज हम आपके लिए बेस्ट स्मार्ट टीवी लेकर आएं जो आधे से आधी कीमत में मिल रहे हैं। ये टीवी अमेजन की डील पर 70 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहे हैं। ये ऑफस सीमित समय के लिए है। 
 | 
65 इंच वाले Smart LED TV पर मिल रहा 70 प्रतिश्त का डिस्काउंट, घर बन जाएगा सिनेमा हॉल 

HR Breaking News (ब्यूरो)। इस लेख में हम TCL के स्मार्ट टेलीविजन के बारे में चर्चा करेंगे। इन टेलीविजन का डिज़ाइन बहुत ही स्लिम और आकर्षक है, जिससे आपके घर को एक शानदार लुक मिलता है। इन टेलीविजन को कई ऑटोमेटेड प्लेटफ़ॉर्मों के साथ आसानी से चलाया जा सकता है, जिससे आपके मनोरंजन का स्तर काफी बढ़ जाता है।

इन टेलीविजन पर 2 साल की वारंटी भी मिलती है, जो खास बात है। Amazon Deals पर आपको इन स्मार्ट टेलीविजन के विभिन्न साइज़ के मॉडल्स मिल जाएंगे। इन स्मार्ट टीवी को घर में लगाने से सिनेमा हॉल जैसी फीलिंग आती है। सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये सभी टीवी आधी से भी कम कीमत में मिल रहे हैं जो आपके बजट में बिल्कुल परफेक्ट बढ़ते हैं। आइए नीचे खबर इन टीवी के बारे में विस्तार से जातने हैं... 

1. TCL 55 inches 4K Ultra HD QLED Google Smart TV

4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी से लैस इस स्मार्ट टीवी में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल रहा है। इसमें काफी सारे ओटीटी प्लेटफार्म का सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी फाल्श मेमोरी मिलती है। इस टीवी का मॉडर्न डिजाइन है जिससे आपके घर को रिच लुक मिलता है। यह हैंड फ्री वॉयस कंट्रोल और एलेक्सा के साथ काम करता है जिससे आप इसे स्मार्ट तरीके से ऑपरेट कर सकते हैं। 

इस स्मार्ट टीवी में 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल मिलता है और Amazon Great Indian Festival 2023 से इसे 69% की छूट पर खरीदने का शानदार मौका है। TCL TV Price: Rs 37,990.

2. TCL 65 inches 4K Ultra HD Smart LED TV

लेटेस्ट स्मार्ट टीवी को इस्तेमाल करके यूज़र्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे यह टॉप रेटेड है। यह टीवी हाई क्‍वालिटी विजुअल और दमदार साउंड क्वालिटी देता है। इस स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन है। इस पर आपको 2 साल की वारंटी मिल रही है। 65 इंच के इस स्‍मार्ट टीवी को आप अपने ड्रॉइंग रूम या लिविंग रूम में लगा सकते हैं। बेज़ल-लेस सीरीज़ 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। 

यह स्मार्ट टीवी 4K तक के हाई रिजॉल्यूशन वाला है जो बेहद कमाल का एंटरटेनमेंट देता है। Amazon Deals Today से इसे खरीदकर 63% की बचत कर सकते हैं। TCL TV Price: Rs 45,990.

3. TCL 32 inches HD Smart Android LED TV

सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट, 1 यूएसबी पोर्ट और 1 हेडफ़ोन आउटपुट के साथ आ रहे इस स्मार्ट टीवी की खरीदी पर 2 साल किन वारंटी आती है। इस टीवी का लुक और डिजाइन भी काफी स्लिम और स्लीक है। यह लेटेस्ट फीचर वाला स्मार्ट टीवी आपके घर के लिए काफी बेस्ट माना जाता है।

इससे आप ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी एंजॉय कर सकते हैं। यह पावरफुल स्पीकर वाला टीवी जिसकी साउंड क्वालिटी काफी दमदार है। Amazon Sale Today पर यह 52% की छूट पर उपलब्ध है। TCL TV Price: Rs 9,990.

4. TCL 50 inches Ultra HD 4K LED Google Smart TV

बेज़ल-लेस फुल स्क्रीन सीरीज़ अल्ट्रा एचडी 4K स्मार्ट एलईडी टीवी नेटफ्लिक्स, ज़ी5, गूगल सर्विसेज एप्लिकेशन, गूगल प्लेस्टोर, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, सन एनएक्सटी, यूट्यूबनेटफ्लिक्स, ज़ी5, गूगल सर्विसेज एप्लिकेशन, गूगल प्लेस्टोर, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, सन एनएक्सटी और यूट्यूब को सपोर्ट करता है जिसे आसानी से ऑपरेट किया जा सकता है।

इसे इस्तेमाल करके कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है। Amazon Great Indian Festival 2023 पर मिल रहे इस स्मार्ट टीवी का प्रोसेसर काफी तगड़ा है और इसे 52% की छूट पर खरीद सकते हैं। TCL TV Price: Rs 31,990.

5. TCL 40 inches Full HD Smart Android LED TV

डॉल्बी ऑडियो की सुविधा के साथ आ रहा यह स्मार्ट टीवी बेज़ल-लेस डिज़ाइन में आता है जो आपके एंटरटेनमेंट को कई गुना बेहतर कर सकता है। इससे सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है।

इसे काफी सारे ओटीटी प्लेटफार्म को आसानी से चलाया जा सकता है। Amazon Offers Today पर मिलने वाले इस स्मार्ट टीवी को 61% की छूट पर खरीदकर अपना बना सकते हैं।