home page

Amazon Bumper Sale! आधी कीमत में मिल रहे LG, Samsung Oneplus ब्रांड के Smart TV

अगर आप भी LG, Samsung Oneplus ब्रांड के Smart TV खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की ये सुनहरा मौका है। सभी ब्रांड पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इन चीजों को खरीदने के लिए Citibank+One Card यूज करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट अलग से मिलेगा. 

 | 
Amazon Bumper Sale! आधी कीमत में मिल रहे LG, Samsung Oneplus ब्रांड के Smart TV

HR Breaking News (नई दिल्ली) : त्‍योहार मतलब एंटरटेरमेंट और मस्‍ती होता है। घर पर एंटरटेनमेंट का मजा डबल करने के लिए लेटेस्‍ट व एडवांस फीचर्स से लैस स्‍मार्ट टीवी को होना जरूरी है। अगर आप भी इस दिवाली होम एंटरटेनमेंट को बूस्‍ट करना चाहते हैं तो यहां मिल रहे रहे Best Smart TV Under 20000 को ले सकते हैं। खास बात यह है कि आज से शुरू हो रहे Amazon Happiness Upgrade Days में इन्‍हें कई ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इनमें आप अपने मनपसंद एप्स को डाउनलोड कर एंटरटेनमेंट को बढ़ा सकते हैं।


इन्‍हें अभी खरीदने के लिए अगर Citibank+One Card+RBL Bank+Rupay कार्ड का इस्‍तेमाल करते हैं तो 10% का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट भी मिल सकता है।

ये भी जानिये : अब किस बात की देरी, सस्ते में मिल रहा iPhone 14


Redmi 80 cm (32 inches) Android 11 Series HD Ready Smart LED TV :


यह 32 इंच का अल्ट्रा ब्राइट स्क्रीन वाला स्‍मार्ट टीवी है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए दो एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट मिलेंगे। वही दमदार साउंड के लिए 20 वाट का स्टीरियो स्पीकर दिया गया है। इस स्‍मार्ट टीवी में आपको 5000 से ज्‍यादा एप्स और 75+ फ्री लाइव चैनल मिलेंगे। इस टीवी पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है।


OnePlus 80 cm (32 inches) Y Series HD Ready LED Smart Android TV :


यह 32 इंच का Best Smart TV On Amazon हाई डेफिनेशन वीडियो क्‍वालिटी वा है। इस टीवी में आपको कई लेटेस्‍ट फीचर मिलेंगे। इसमें एलईडी पैनल, डायनेमिक कंट्रास्‍ट के साथ पावरफुल आवाज के लिए 20 वाट के डॉल्‍वी आउटपुट साउंड दिया गया है। यह नेटफ्लिक्‍स, यूट्यूब और प्राइम वीडियो एप्‍स को सपोर्ट करता है। इसे आप अपने रूम, ऑफिस और शॉप कहीं पर भी लगा सकते हैं। 


LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV :


यह स्‍मार्ट टीवी हाई डेफिनेशन, स्‍लिम और स्लीक डिजाइन वाली है। इस टीवी को एंड्रॉइड फोन को कनेक्ट करके इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इस स्‍मार्ट टीवी में आपको 10 वाट आउटपुट के साथ 2 स्पीकर, वेब ओएस स्मार्ट टीवी, वाई-फाई, होम डैशबोर्ड, स्क्रीन मिररिंग और मल्टी-टास्किंग जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसे आप अपने बेडरूम, ऑफिस या लिविंग रूम में लगाकर थियेटर का मजा ले सकते हैं। 


Samsung 80 cm (32 Inches) Wondertainment Series HD Ready LED Smart TV :


यह 32 इंच एचडी रेडी साइज की स्‍मार्ट टीवी अल्ट्रा ब्राइट स्‍क्रीन में मिल रही है। इसके साथ में कनेक्‍टिविटी के लिए 2 HDMI पोर्ट्स और 1 USB पोर्ट दिए गए हैं। इसके डिस्‍प्‍ले पर ग्रेड पैनल दिया गया है। वहीं, दमदार आवाज के लिए 20 वाट आउटपुट के साथ डॉल्बी डिजिटल प्लस साउंड दिया गया है। इस पर 1 साल की वारंटी मिल रही।


Acer 100 cm (40 inches) P Series Full HD Android Smart LED TV :

ये भी जानिये : 44 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा Smart LED TV, मिलेंगे धाकड़ साउंड क्वालिटी फीचर्स


यह 40 इंच की Best Smart TV On Amazon बेहद कम कीमत में मिल रही है। यह स्‍मार्ट टीवी देखने में काफी ज्यादा एलिगेंट लगती है। इसमें एंड्रॉइड टीवी 11, गूगल अस्सिटेंट, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, वाइस कंट्रोल स्मार्ट रिमोट, क्विक एक्सेस के लिए हॉटकी जैसे फीचर्स हैं। इस स्‍मार्ट टीवी में 1.5GB रैम, 8GB स्टोरेज और 64 बिट क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है।