home page

44 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा Smart LED TV, मिलेंगे धाकड़ साउंड क्वालिटी फीचर्स

अगर आप त्योहारी सीजन पर नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आपके लिए सुनहरा मौका है। इस स्मार्ट टीवी में आपको जबरदस्त साउंड क्वालिटी फीचर्स मिलेंगे. इस खबर से जुड़ी जानकारी के लिए नीचे पढ़ें.

 | 
44 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा Smart LED TV, मिलेंगे धाकड़ साउंड क्वालिटी फीचर्स 

HR Breaking News (ब्यूरो) : आज हम आपको कुछ बेस्ट क्वालिटी वलै LG Smart TV की जानकारी दे रहे हैं। यह स्मार्ट टीवी टॉप क्वालिटी वाली हैं। इन टीवी का लुक और डिजाइन भी काफी स्लिम है। इस लिस्ट में 32 इंच से लेकर 65 इंच स्क्रीन साइज वाली टीवी भी मिल रही है। इस स्मार्ट टीवी में 4K वीडियो क्वालिटी भी मिल जाती हैं। 


LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV 

ये भी जानिये : 4 महीने बाद टाटा लेकर आ रहा है ये नई कारें, चेक करें Upcoming कारों की लिस्ट


यह 32 इंच में मिल रही बहुत ही बढ़िया स्मार्ट टीवी है। इस स्मार्ट टीवी में हाई डेफिनेशन पिक्चर क्वॉलिटी भी दी जा रही है। यह स्मार्ट टीवी काफी स्लिम है। इसमें 50Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है। इसके 10W ऑडियो आउटपुट वाले 2 स्पीकर्स धाकड़ साउंड क्वालिटी भी देते हैं।


LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV (Ceramic Black)


यह स्मार्ट टीवी टॉप क्वालिटी वाली है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी हुई है। इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच स्क्रीन साइज और HD वीडियो का सपोर्ट भी दिया गया है। स्मूद पिक्चर के लिए 60Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट भी मिलता है। यह स्मार्ट टीवी वाई-फाई कनेक्टिविटी वाली है। जिससे आप ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।


LG 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV 


इस बेस्ट स्मार्ट टीवी का लुक और डिजाइन बहुत ही स्लिम है। यह 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी 43 इंच स्क्रीन साइज वाली है। इसमें बिल्ट इन वाई-फाई के साथ ही एचडीएमआई और यूएसबी कनेक्टिविटी पोर्ट्स भी दे गए हैं। जिससे आप एंटरटेनमेंट को कई गुना बेहतर बना सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में 20W का ऑडियो आउटपुट भी मिलता है।


LG 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV 


शानदार 4K अल्ट्रा एचडी पिक्चर क्वालिटी वाली यह स्मार्ट टीवी बेस्ट मानी जाती है। इसे यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है। इस स्मार्ट टीवी में 55 इंच की स्क्रीन भी दी जा रही है। यह फुल वेब ब्राउजर के साथ आ रही है। जिससे आप सीमलेस एंटरटेनमेंट को एक्स्प्लोर कर सकते हैं।

ये भी जानिये : इलेक्ट्रॉनिक सामान पर Flipkart का धुआंधार डिस्काउंट, लोग जमकर उठा रहे फायदा !


LG 121 cm (48 inches) 4K Ultra HD Smart OLED TV 


यह बेतरीन और प्रीमियम फीचर से लैस स्मार्ट टीवी है। इस ओएलईडी स्मार्ट टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी की क्वालिटी मिलती है। इस टीवी में 2.0 Ch स्पीकर्स और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी मिलता है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल और एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। जिससे आप टीवी को आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं।