home page

Amazon SALE: 1400 रुपए की ये स्मार्टवॉच सबको छोड़ देगी पीछे, मिलेगी Apple Watch वाले फीचर्स

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2022) में स्मार्टवॉच पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह कहें कि अमेजन सस्ते में स्मार्टवॉच बेच रहा है। जाने इन स्मार्टवॉच के बारे में

 | 

Hr Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2022) में स्मार्टवॉच पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह कहें कि अमेजन सस्ते में स्मार्टवॉच बेच रहा है तो बिलकुल भी गलत नहीं होगा। जी हां  Apple Watch जैसी दिखने वाली इन स्मार्टवॉच पर कीमत में कटौती के साथ साथ बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। आइए अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन स्मार्टवॉच के बारे में जानते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2022 Sale: Amazon Sale में 10 हजार के बजट में मिल रहे हैं ये टॉप Smart Phones

Noise ColorFit Pulse
ऑफर की बात की जाए तो Noise ColorFit Pulse की कीमत 4,999 रुपये है, लेकिन यह 70 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 1,499 रुपये में मिल रही है। इस दौरान वॉच पर 3,500 रुपये की बचत हो रही है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो एसबीआई डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत यानी कि 750 रुपये तक की बचत हो सकती है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Noise ColorFit Pulse में 1.4 इंच की फुल टच HD डिस्प्ले दी गई है। बैटरी की बात करें तो इसमें 10 दिनों तक चलने वाली बैटरी दी गई है। सेफ्टी के लिए इस वॉच में Spo2 सेंसर, स्लीप मॉनिटर और 24*7 हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। सेफ्टी के लिए IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग दी गई है। यह वॉच 60+ वॉच फेस को सपोर्ट करती है।

अभी 1,499 रुपये रुपये में खरीदें।

Flipkart Offer: 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल रहे 43-इंची जबरदस्त Smart TV, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

boAt Xtend Smartwatch
अमेजन सेल में boAt Xtend Smartwatch की कीमत 7,990 रुपये है, लेकिन यह 71% छूट के बाद 2,299 रुपये में मिल रही है। अगर इस वॉच की खरीद में एसबीआई डेबिट कार्ड से भुगतान किया जाता है तो 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट लिया जा सकता है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के लिए boAt Xtend Smartwatch में 1.69 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है। इस वॉच में Alexa बिल्ट इन है। यह वॉच विभिन्न वॉच फेस, स्ट्रेस मॉनिटिर, हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर, 14 स्पोर्ट्स मोड्स, स्लीप मॉनिटर और 7 दिनों तक चलने वाली बैटरी सपोर्ट के साथ आती है।
अभी 2,299 रुपये में खरीदें।

Amazon पर खरीदें, OnePlus का Smart TV अब आधी कीमत पर !

Fire-Boltt Smartwatch
Amazon Great Indian Festival Sale 2022 सेल में Fire-Boltt Smartwatch सिर्फ 2,498 रुपये में मिल रही, जबकि वास्तविक कीमत 9,999 रुपये है। इस दौरान एमआरपी पर 75% की छूट मिल रही है। SBI  डेबिट कार्ड से पेमंट करने पर 10 प्रतिशत यानी कि अधिकतम 750 रुपये का डिस्काउंट लिया जा सकता है। स्पेसिफिकेशंस के मामले में Fire-Boltt Smartwatch में 1.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है।
अभी  2,498 रुपये में खरीदें।