home page

BSNL दे रहा 130 दिन के लिए फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त रिचार्ज प्लान ऑफर लेकर आया है। अब यूजर्स को 130 दिन के लिए फ्री डेटा और अनलिमिटेछ कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। अब आपको रिचार्ज के लिए पैसे खर्चने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आइए नीचे खबर में जानते हैं बीएसएनल के ऑफर के बारे में....

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक बेहतर प्रीपेड प्लान हैं। उन्हीं बेहतरीन प्रीपेड प्लान में से एक प्लान हैं। जिस प्लान की कीमत 699 रु हैं। यदि आप कोई ऐसी प्लान की खोज कर रहें हैं। जिस प्लान में आपको लंबे व्यक्त की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट मिले। तो फिर आप बीएसएनएल (BSNL )के इस रिचार्ज प्लान को देख सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी कुल 130 दिन की हैं तो फिर चलिए जानते हैं इस प्लान के बारे में।

बीएसएनएल(BSNL ) का शानदार रिचार्ज प्लान 

ये भी जानिये : Flipkart नहीं यहां मिल रही है iPhone 12 और 13 पर जबरदस्त डील, बाजार से 30 हजार सस्ता

बीएसएनएल(BSNL ) का ये शानदार रिचार्ज प्लान की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 699 रु है। बीएसएनएल कर्नाटक के ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी शेयर की हैं। इस प्लान को 1 अप्रैल 2021 को एक प्रमोशनल एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर के साथ पेश किया था। हालांकि इस प्लान में अब पहले से वैधता कम कर दिया हैं। मगर दूसरी कंपनी के प्लान के मुकाबले ये अधिक रिचार्ज बेनिफिट्स के साथ आता हैं।


यदि आप बीएसएनएल (BSN )के इस 699 रु वाले रिचार्ज प्लान को आप अपने फोन में रिचार्ज करवाते हैं तो इसमें आपको कुल 130 दिन की वैलिडिटी मिलेगी यानी आप 4 महीने तक बिना रोक टोक के इस प्लान में मिलने वाले लाभ का फायदा उठा पाओगे।


जानिए कितने दिनों के लिए मिलेगा रिचार्ज प्लान

ये भी जानिये : 5 लाख में शुरू करें खूब डिमांड वाले इस प्रोडक्ट का बिजनेस, शर्तिया होगी 4 लाख की कमाई

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल करने को मिलता हैं। मगर प्रतिदिन की सीमा की बात करे तो आपको 0.5 जीबी डाटा मिलता हैं। ये डाटा खत्म हो जाने के बाद आपको 80केबीपीएस की स्पीड मिलती है। इस प्लान में कुल इंटरनेट की बात करें तो आपको कुल 65जीबी इंटरनेट मिलता हैं। इसके साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। यह रिचार्ज आपको कम कीमत में एक बेहतर बेनिफिट दे सकता हैं।