home page

जल्द कराए बुक Mahindra SUV कार, करना पड़ सकता है लंबा इंतजार.....

महिंद्रा कपंनी के पास  1.70 लाख बुकिंग्स मिल चुकी है जल्द से करा ले बुकिगं नहीं तो Mahindra SUV का खरीदने का सपना-सपना ही रह जाएगा Mahindra SUV कि मार्केट में तगड़ी डिमाड़ है भारत में यह कार सबसे सुरक्षित कारों में से एक है
 | 
जल्द कराए बुक Mahindra SUV कार, करना पड़ सकता है लंबा इंतजार.....

HR Breaking News : नई दिल्ली : Mahindra Passenger Vehicle Bookings: महिंद्रा ने हाल में बताया है कि पैसेंजर(Passenger to company) कारों के लिए कुल 1.70 लाख बुकिंग्स मिल चुकी हैं और इनमें से 78,000 बुकिंग सिर्फ( XUV700 )के लिए मिली हैं. बता दें कि इस (SUV) की मार्केट में डिमांड तगड़ी है और अभी इसे बुक करने पर 2 साल बाद डिलीवरी मिलेगी।


महिंद्रा कि 1.70 लाख पैसेंजर बुकिंग

नजदीक आ गई Mahindra Scorpio की लॉन्च डेट
Mahindra Passenger Vehicle Bookings: महिंद्रा ने ऐलान किया है कि कंपनी को अब तक कुल 1.70 लाख पैसेंजर वाहनों के लिए बुकिंग मिल चुकी है. बुकिंग के कुल आंकड़े में से 78,000 बुकिंग महिंद्र्रा की नई XUV700 के लिए ही मिली है. भारत की इस कार निर्माता ने अक्टूबर 2021 से XUV700 के पेट्रोल वर्जन की डिलीवरी ग्राहकों को देने की घोषणा कर दी थी, वहीं (SUV) का डीजल मॉडल नवंबर 2021 से ग्राहकों को मिलना शुरू हुआ है. बता दें कि अगर आप भी इस SUV को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको इसके लिए लंबा इंतजार करना होगा, फिलहाल महिंद्रा (XUV700) पर ग्राहकों को 18 से 24 महीने की वेटिंग दी जा रही है।


 एएक्सएल के लिए कुल 65 फीसदी बुकिंग्स


महिंद्रा ऑटोमोटिव ने नई( XUV700) को एमएक्स और एएक्स वेरिएंट्स में लॉन्च किया है. कंपनी ने बताया कि (SUV) के टॉप वेरिएंट एएक्सएल के लिए कुल 65 फीसदी बुकिंग्स मिली हैं, वहीं करीब 35 प्रतिशत बुकिंग्स SUV के एमएक्स वेरिएंट के लिए महिंद्रा ने हासिल की हैं. कंपनी ने पिछले महीने ही XUV700 की कीमत में इजाफा किया है और 78,311 रुपये बढ़ोतरी के बाद SUV की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 13.18 लाख रुपये हो गई है. इसके अलावा कंपनी ने कुछ दिन पहले ही नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन का टीजर जारी किया है और ये नई जनरेशन SUV भारत में 27 जून 2022 को लॉन्च की जाएगी।

भारत में  SUV  ब्लॉकबस्टर साबित हुई


महिंद्रा एंड महिंद्रा की हालिया लॉन्च XUV700 ना सिर्फ बिक्री के मामले में कंपनी के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है, बल्कि सुरक्षा के मामले में भी कार ने निराश नहीं किया है. नई SUV का हाल में एनकैप ने क्रैश टैस्ट किया है जिसमें XUV700 को सुरक्षा के लिए पूरे 5 सितारे मिले हैं. भारत की सबसे सुरक्षित कारों में शामिल हुई महिंद्रा की नई SUV की इस रेटिंग को लेकर महिंद्रा ग्रूप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कार को तैयार करने वाले डिज़ाइनर्स और इंजीनियर्स को बधाई दी है।


फीचर्स और  कंट्रोल


महिंद्रा XUV700 AX7 S के साथ क्रूज कंट्रोल, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, 6-Way अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वेले मोड, इलेक्ट्रिक ORVMs, डुअल 10.25-इंच स्क्रीन, 12 स्पीकर का सोनी ऑडियो सिस्टम, एड्रीनॉक्स कनेक्टिविटी, 360-डिग्री कैमरा, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, ऑटो बूस्टर हैडलैंप्स और ऐप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो दिया गया है. SUV के साथ महिंद्रा ऑटोमोटिव ने 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर एमहॉक डीज़ल इंजन के विकल्प दिए हैं. दोनों इंजन के साथ मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन कंपनी ने उपलब्ध कराए हैं।