home page

11 हजार वाले इस फोन पर मिल रही बंपर छूट, कहीं हाथ से न निकल जाए मौका

अगर आप भी कोई बढ़िया फीचर वाला फोन खरीदने के लिए सर्च कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। आइए नीचे खबर में जानते हैं इसकी कीमत और फीचर के बारे में।
 | 
11 हजार वाले इस फोन पर मिल रही बंपर छूट, कहीं हाथ से न निकल जाए मौका 

HR Breaking News (ब्यूरो)। गणतंत्र दिवस के मौके पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। चाहें फोन पर हों या फिर ईयरफोन पर, लैपटॉप पर हो या फिर फ्रिज पर, कई धमाकेदार ऑफर्स मार्केट में उपलब्ध हैं। यहां हम आपको घरेलू हैंडसेट निर्माता Lava के स्मार्टफोन्स पर मिल रहे ऑफर के बारे में बता रहे हैं। Lava कंपनी रिपब्लिक डे सेल ऑफर के तहत अपने सभी स्मार्टफोन्स पर 26% की छूट दे रही है। अगर आप सस्ते फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां आपको कई ऑफर्स मिल जाएंगे।


Lava ने एक बयान में कहा है, गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को दोपहर 12 बजे से Lava के फोन्स पर 26 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह ऑफर Lava के ई-स्टोर, अमेजन समेत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही कहा है कि इसके लिए पेमेंट पेज पर कूपन लगाना होगा। यह कूपन Lava26 है।

ये भी जानें : सोने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 5 गुना आई तेजी


Lava के इन फोन्स पर भारी डिस्काउंट:


Lava Blaze 5G की कीमत 10,999 रुपये है। इसे 8,139 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, Lava Agni 5G की कीमत 17,990 रुपये है। लेकिन डिस्काउंट के साथ इसे 13,313 रुपये में घर लाया जा सकता है। Lava Blaze को आप 6,437 रुपये में खरीद पाएंगे। वहीं, Lava Blaze Pro को 7,769 रुपये में और हाल ही में लॉन्च हुए Lava X3 को मात्र 5,179 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़ें : दो पत्नियों ने हफ्ते में तीन तीन दिन बांटा पति, जानिये 1 दिन किसकी चलेगी

कुछ ही दिन पहले Lava Probuds 21 लॉन्च किया गया था। यह ट्रू वायरलेस बड्स हैं। इसे मात्र 26 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। यह ऑफर स्टॉक खत्म होने तक ही है। इस ऑफर का लाभ लावा ई-स्टोर और अमेजन से उठाया जा सकेगा। बता दें कि Probuds 21 की वास्तविक कीमत 1,299 रुपये है।