home page

Husband Wife Dispute : दो पत्नियों ने हफ्ते में तीन तीन दिन बांटा पति, जानिये 1 दिन किसकी चलेगी

आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक ही घर में एक आदमी ने चोरी छिपे दो शादियां कर ली लेकिन अब उसकी दोनों पत्नियां हफते में तीन-तीन दिन अपने पति को बांटती है लेकिन हफते के आखिरी एक दिन के बंटवारे को लेकर उनका विवाद हो जाता है। आइए नीचे खबर में जानते हैं क्या है पूरा मामला।

 | 
Husband Wife Dispute : दो पत्नियों ने हफ्ते में तीन तीन दिन बांटा पति, जानिये 1 दिन किसकी चलेगी

HR Breaking News, Digital Desk- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक पति के बंटवारे की हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है. यहां ठाकुरद्वारा के जेवर इलाके में एक शख्स ने चोरी-छिपे दो शादियां कर लीं. पोल खुलने पर समझौते के दौरान दोनों पत्नियों के बीच उसका हैरान कर देने वाला बंटवारा हुआ.


गौरतलब है कि एक महिला ने दो महीने पहले एसएसपी ऑफिस पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दी थी. इसमें उनसे पति पर आरोप लगाया था कि निकाह करने के बाद पति उसे ससुराल ले जाने के बजाय किराए के घर में रखता है. इसी बीच उसे पता चला कि उसकी पहले से एक पत्नी और तीन बच्चे हैं. ये बातें कहते हुए महिला ने न्याय की गुहार लगाई.

दोनों पत्नियों को बुलाया और बातचीत की 


महिला की शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र लिए भेजा. यहां काउंसलर एमपी सिंह ने पति और उसकी दोनों पत्नियों को बुलाया और उनसे बातचीत की. 

ये भी पढ़ें : पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना शर्म किए हो जाएं झट से तैयार

दूसरी पत्नी ने खोली पति की पोल 


इस दौरान दूसरी पत्नी ने बताया, "साल 2017 में फोन कॉल पर बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई थी. इसके बाद दोनों ने निकाह कर लिया, लेकिन उसने ये नहीं बताया कि उसकी पहले ही शादी हो चुकी है. वो दोनों पत्नियों को साथ रखना चाहता है." 


पहले से शादीशुदा है और 3 बच्चे 

ये भी पढ़ें : ससुर दूसरी महिला संग चला रहे थे अफेयर, बहू को सौंपा ये जरूरी काम


इस मामले में काउंसलर एमपी सिंह ने बताया, "इस शख्स का पहला निकाह चार-पांच साल पहले हुआ था. इसको छिपाते हुए उसने शिकायत करने वाली महिला से लव मैरिज कर ली. उसको खर्चा भी देता रहा. लेकिन विवाद तब बढ़ा जब दूसरी पत्नी को पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है और 3 बच्चे हैं." 


बराबर खर्चा और बराबर समय देगा 


एमपी सिंह ने बताया कि इसके बाद ये प्रकरण उनके पास आया. इस मामले में दूसरी पत्नी बहुत खफा थी. उसका कहना है कि उसके साथ धोखा हुआ है. तीनों से बात की गई. ये समझौता हुआ है कि दोनों पत्नियां ससुराल में ही अलग-अलग रहेंगी. दोनों को पति बराबर खर्चा और बराबर समय देगा. इस हिसाब से वो दोनों को तीन-तीन का समय देगा. एक दिन वो अपनी मर्जी से रहेगा.