home page

मात्र 35 हजार रुपये में खरीदें 140km की रेंज देने वाली धाकड़ Electric Bike

क्या आप ऐसी बाइकी की तलाश में हैं जिसकी कीमत भी काफी कम हो और माइलेज भी जबरदस्त देती हो तो अब आपको तलाश पूरी हुई। आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक बार चार्ज करने पर 140 किलोमीटर की रेंज देती है। 

 | 
मात्र 35 हजार रुपये में खरीदें 140km की रेंज देने वाली धाकड़ Electric Bike

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Electric Bike Price : अपनी यूज्ड हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को खरीदने के लिए आपको बहुत कम पैसे देने होंगे। लेकिन अगर आपके पास पहले से बाइक है तो इलेक्ट्रिक लेने में ज्यादा खर्च नहीं आएगा। अपनी हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को इलेक्ट्रिक(Electric Bike ) में बदलने के लिए आपको सिर्फ 35 हजार रुपये खर्च करने होंगे। यह बाइक आपको आरटीओ से अप्रूव करवाएगी। बाइक में लगी किट पूरी तरह से स्वीकृत होगी। अब तक स्प्लेंडर, डीलक्स और एक्टिवा (Deluxe and Activa)के लिए इलेक्ट्रिक किट तैयार की जा चुकी हैं।
यह किट 35 हजार . में लगाई जा सकती है

ये भी जानें : Motorola ने लॉन्च किया 200MP कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स


मात्र 35,000 हजार रुपये में कन्वर्जन किट प्राप्त कर आप अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक में बदल सकते हैं। आपको बस ऑनलाइन ऑर्डर करना है। आपको बता दें कि GoGoA1 ने अब ऑनलाइन ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक अब आरटीओ से स्वीकृत स्प्लेंडर बाइक की किट दी जा रही है. एचएफ डीलक्स के लिए रूपांतरण किट अभी तैयार नहीं है। तैयार होने के बाद इसे आरटीओ से मंजूरी के लिए भेजा जाएगा।

कन्वर्जन इलेक्ट्रिक किट में मिलेगी ये सुविधाएं

ये भी जानें : Motorola ने लॉन्च किया 200MP कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स


GoGoA1 रूपांतरण किट भी एक मोटर के साथ आएगी। इस मोटर के लिए आपको 3 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलेगी। आप चाहें तो बैटरी किराए पर भी ले सकते हैं। एक बार आपकी बाइक में कन्वर्जन किट लग जाने के बाद, आप आरटीओ से हरी प्लेट प्राप्त कर सकते हैं। इस किट को चार्ज करने में आपको 4 से 5 घंटे का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने पर आपकी बाइक 120 से 140 किमी की रेंज देगी। इस किट को लगाने के बाद आपकी बाइक 70 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी।

जानिए कन्वर्जन इलेक्ट्रिक किट में मिलेगी ये सुविधाएं

ये भी जानें : सिर्फ 14,999 रुपये में मिल रहा 65 इंच का Smart LED TV, घर को बना देगा सिनेमा हॉल


GoGoA1 रूपांतरण किट भी मोटर के साथ आएगी!
इस मोटर के लिए आपको 3 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलेगी!
खास बात यह है कि आप चाहें तो बैटरी किराए पर भी ले सकते हैं! आप
इस किट को चार्ज करने में आपको 4 से 5 घंटे का समय लगता है!
फुल चार्ज होने पर यह बाइक (HF Deluxe Electric Bike) 120 से 140 किमी की रेंज देगी।