home page

अब कोई महंगा नही Apple का फोन खरीदना, ये कंपनियां दे रही खास ऑफर

अमेजन ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए सेल को लाइव कर दिया है. सेल में ऐपल के डिवाइस पर शानदार ऑफर्स मिल रहा है. सेल में आईफोन से लेकर स्मार्टवॉच शानदार ऑफर पर उपलब्ध हैं. पूरी लिस्ट चेक करने के लिए खबर को पूरा पढ़े.
 | 
अब कोई महंगा नही Apple का फोन खरीदना, ये कंपनियां दे रही खास ऑफर 

HR Breaking News, Digital Desk-  अमेजन और फ्लिपकार्ट अपने-अपने एनुअल सेल इवेंट की मेजबानी करने के लिए तैयार है. जहां अमेजन अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टीवल सेल को होस्ट करेगी, वहीं दूसरी ओर फ्लिपकार्ट अपनी बिग बिलियन डेज सेल की मेजबानी के लिए तैयार है. सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और ऑडियो प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर मिलने वाले हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 आज मध्यरात्रि से सभी के लिए लाइव हो जाएगी.

बता दें कि अमेजन ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए सेल को पहले ही लाइव कर दिया है. सेल में ऐपल के डिवाइस पर शानदार ऑफर्स मिल रहा है, तो चलिए आपको बताते हैं कि अमेजन Great Indian Festival sale में ऐपल के किन प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर मिल रहा है.

आईफोन 13 पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट-


iPhone 13 सेल में 54,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. अगर आपके पास एक्सिस या ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड है, तो आप फोन पर 3,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे फोन की कीमत 52,019 रुपये हो जाएगी. बता दें कि iPhone 13 में A15 बायोनिक चिपसेट मिलता है.

40 हजार से कम में मिलेगा iPhone 12-


अमेजन सेल के दौरान iPhone 12 के 64GB वेरिएंट को 42,999 रुपये में बेच रही है. एसबीआई बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 3,000 रुपये तक की एडिशनल इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकता है. इससे iPhone 12 की प्रभावी कीमत 39,999 रुपये हो जाती है.

25,999 रुपये में उपलब्ध है iPad-


अगर आप टैबलेट पर 30,000 रुपये से अधिक खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आपके लिए ऐपल का आईपैड 2021 मॉडल एकदम परफेक्ट रहेगा. इसे अमेजन से 25,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है, जो कि आपके लिए एक फायदे का सौदा है.


कम कीमत पर मिल रही है ऐपल वॉच-


अगर आप एक नई Apple वॉच खरीदना चाहते हैं, लेकिन वॉच की कीमत कम होने का इंतजार कर रहे हैं, तो Apple वॉच खरीदने के लिए यह सबसे अच्छा समय हैं. बता दें कि ऐपल वॉच एसई अमेजन पर 22,900 रुपये में उपलब्ध है. बता दें कि सेल में मिल रही Apple वॉच 40mm केस साइज विकल्प में उपलब्ध है.