home page

Maruti Baleno - अब केवल 2 लाख में घर ले आए चमचमाती हैचबैक, जानिएं कंपनी का ऑफर

अगर आप भी कम कीमत पर गाड़ी खरीदना चाहते है तो जल्दी कीजिए। आज ही लें आए केवल 2 लाख रूपये में चमचमाती हैचबैक। फीचर्स और माइलेज जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े। 
 
 | 
अब केवल 2 लाख में घर ले आए चमचमाती हैचबैक, जानिएं कंपनी का ऑफर

HR Breaking News, Digital Desk- कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में मौजूद कारों को उनकी कम कीमत और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है लेकिन कुछ कारें इस सेगमेंट में ऐसी भी हैं जिन्हें कीमत और माइलेज के अलावा फीचर्स और डिजाइन के लिए भी पसंद किया जाता है।

जिसमें हम बात कर रहे हैं मारुति बलेनो के बारे में जो हैचबैक सेगमेंट के साथ अपनी कंपनी की भी पॉपुलर कार है और इसे माइलेज, फीचर्स, डिजाइन और कीमत के लिए पसंद किया जाता है।


अगर आप इस कार को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 6.49 लाख रुपये से लेकर 9.71 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। मगर यहां हम उन ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप इस कार को आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकेंगे।


मारुति बलेनो पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले है जो सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने, बेचने और उनकी लिस्टिंग करने का काम करती हैं।

पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस कार का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसके लिए 2 लाख रुपये कीमत रखी गई है। इस कार को खरीदने पर कोई फाइनेंस ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है जहां मारुति बलेनो का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 2.60 लाख रुपये रखी गई है। इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

तीसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां मारुति बलेनो का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 3 लाख रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा।


मारुति बलेनो पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस कार के इंजन, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।