home page

Cheap Air Ticket : ये एयरलाइन दे रही है ट्रेन से भी सस्ती एयर टिकट, ऑफर खत्म होने से पहले करा लें बुक

सस्ते में करना चाहते हैं हवाई सफर तो ये एयरलाइन्स दे रहे है शानदार ऑफर, जहाँ आपको ट्रेन की टिकट से भी कम दाम में मिलेगी हवाई टिकट। ऐसे कराएं अपनी सीट बुक 
 | 
cheap air ticket

HR Breaking News, New Delhi : अगर आप ट्रेन और बस से सफर करके ऊब गए हैं और हवाई जहाज से ट्रैवल करना चाहते हैं तो रेल के किराये पर इस प्लेन की सवारी कर सकते हैं. बिल्कुल हैरान होने की जरूरत नहीं है ऐसा मुमकिन है. दरअसल एयर लाइन कंपनी स्पाइस जेट गणतंत्र दिवस (SpiceJet Republic Day Sale) के मौके पर एक खास ऑफर लेकर आई है. इस स्पेशल ऑफर में आप सिर्फ 1126 रुपये में हवाई टिकट बुक करा सकते हैं.

स्पाइस जेट ने साल की सबसे सस्ती एयरलाइन टिकटों का ऐलान किया है. इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर आप 24 जनवरी 2023 से 30 सितंबर 2023 तक यात्रा कर सकते हैं.

टिकट बुकिंग और यात्रा से जुड़ी शर्तें
SpiceJet ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा कि अब आप सिर्फ 1126 रुपये में डॉमेस्टिक एयर ट्रैवल कर सकते हैं. यह ऑफर 24 से 29 जनवरी, 2023 तक जारी रहेगा और इस दौरान आपको टिकट बुक कराना होगा. वहीं, इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर आप 24 जनवरी 2023 से 30 सितंबर 2023 तक यात्रा कर सकते हैं.


एयरलाइन के मुताबिक, यह सेल स्पाइस जेट के सभी सिटी ऑफिस, एयरपोर्ट ऑफिस, वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंट के जरिए उपलब्ध होगी. इसके अलावा, किराए पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध होंगे.
इससे पहले टाटा ग्रुप की एअर इंडिया भी रिपब्लिक डे के मौके पर सेल लेकर आई थी. हालांकि यह ऑफर 23 जनवरी को खत्म हो गया. एयर इंडिया ने रिपब्लिक डे सेल में डोमेस्टिक एयर ट्रैवल की टिकटों पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया था. इस सेल में आप सिर्फ 1,705 रुपए में भी फ्लाइट की टिकट बुक करा सकते थे. बता दें कि हर साल एयर लाइन कंपनियां किसी खास मौके पर ऐसे ऑफर लेकर आती हैं. वहीं, उम्मीद है कि स्पाइस जेट के बाद कुछ और एयरलाइंस कंपनी भी ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर दे सकती है.