home page

Flipkart धमाका सेल! 28 हजार रूपये की छूट पर मिल रहा iPhone

iPhone under Rs 12K: अगर आप iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सही समय है. फ्लिपकार्ट पर आईफोन को 12 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है. आइए जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी.
 
 | 
Flipkart धमाका सेल! 28 हजार रूपये की छूट पर मिल रहा iPhone

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  Flipkart पर बिग बिलियन डेज (Big Billion Days 2022) सेल शुरू हो चुकी है. अगर आप आईफोन (iPhone) पर स्विच करने की योजना बना रहे हैं, तो शायद यह सही समय है। ई-कॉमर्स दिग्गज Flipkart और Amazon iPhone पर भारी छूट दे रहे हैं अब यूजर्स के लिए कम से कम 12,000 रुपये में एक iPhone रखना संभव है. दूसरी पीढ़ी का iPhone SE जिसे मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था, को फ्लिपकार्ट पर कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. छूट को iPhone SE 3 तक भी बढ़ा दिया गया है.


iPhone SE 64GB मिल रहा 12 हजार से कम में


फ्लिपकार्ट ने iPhone SE 64GB पर बड़ी कीमतों में गिरावट की घोषणा की है, जिसकी कीमत 39,900 रुपये है. प्लेटफॉर्म 9,401 रुपये की छूट दे रहा है जिससे कीमत 30,499 रुपये हो गई है. उपभोक्ता कई अन्य ऑफ़र का भी लाभ उठा सकते हैं जो कीमत को और नीचे ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट 19,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है जो कीमत को और कम करके 11,499 रुपये कर देता है. हालांकि, एक्सचेंज डिस्काउंट स्मार्टफोन की ट्रेडिंग की स्थिति पर बहुत अधिक निर्भर है.

Flipkart Sale : त्योहारी सीजन में आधी कीमत पर मिल रहे iPhone, यहां से करें खरीददारी


iPhone SE 3 पर भी जबरदस्त डिस्काउंट्स

iPhone SE 3 पर, जिसकी कीमत 49,900 रुपये है, उपयोगकर्ता 6,000 रुपये की छूट और 19,000 रुपये की एक्सचेंज छूट का लाभ उठा सकते हैं. यूजर सभी छूटों को मिलाकर एक iPhone Se 3 को 24,900 रुपये में खरीद सकते हैं.


उपयोग के मामलों को ध्यान में रखते हुए, स्मार्टफोन खरीदना अब आसान काम नहीं है. आज बाजार हर तरह के स्मार्टफोन से भरा पड़ा है. हालांकि, अधिकांश यूजर्स के लिए सहज यूजर-इंटरफ़ेस, विश्वसनीय रैम, शानदार कैमरे वाले स्मार्टफ़ोन उनकी पसंदीदा पसंद हैं. हालांकि, इस त्योहारी सीजन में, यदि आपने एक आईफोन खरीदने का फैसला किया है तो आपके लिए यह शानदार सेल साबित हो सकती है.