home page

इलेक्ट्रॉनिक सामान पर Flipkart का धुआंधार डिस्काउंट, लोग जमकर उठा रहे फायदा !

इस महीने Flipkart Dussehra Sale में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट । जिन्हें आप खरीद सकते हैं अपने बजट में । देखें इन प्रोड्क्ट्स की पूरी लिस्ट

 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, 30 सितंबर को Flipkart Big Billion Days Sale समाप्‍त हो चुकी है. इस सेल में मोबाइल फोन, लैपटॉप, स्मार्ट डिवाइस, वियरेबल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर लोगों को जबरदस्‍त डिस्‍काउंट मिले. लेकिन अगर आप इस सेल का फायदा नहीं उठा पाए हैं, तो निराश होने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि फ्लिपकार्ट अब अपने ग्राहकों के लिए Flipkart Dussehra Sale लेकर आ रहा है. ये सेल 5 अक्‍टूबर से 8 अक्‍टूबर तक चलेगी. हालांकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल आज 4 अक्‍टूबर से शुरू हो चुकी है. इस सेल में आईफोन 13 के अलावा सैमसंग, वनप्लस समेत तमाम टॉप ब्रांड्स पर जबरदस्‍त डिस्‍काउंट मिल सकता है.

Amazon and Flipkart Offer : मात्र 4000 में मिल रही है ये ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन, अभी करे आर्डर

 इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी और होम अप्लायंसेज पर भारी डिस्‍काउंट
फ्लिपकार्ट सेल पेज के मुताबिक Flipkart Dussehra Sale में कस्‍टमर्स बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर भारी छूट पा सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% तक का डिस्काउंट और टीवी और होम अप्लायंसेज पर 75% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट ने दशहरा सेल को लेकर एचडीएफसी बैंक के साथ पार्टनरशिप की है. अगर ग्राहक अगर शॉपिंग के दौरान  एचडीएफसी बैंक कार्ड का इस्‍तेमाल करते हैं तो उन्‍हें 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को Flipkart Pay Later की भी सर्विस दी जाएगी. 

Flipkart पर बेहद सस्ते मिल रहे स्मार्ट टीवी, हाथ से न निकल जाए आखिरी मौका


iPhone 13 के अलावा इन स्‍मार्ट फोन्‍स पर मिलेगा डिस्‍काउंट
फ्लिपकार्ट की इस महासेल में आपको iPhone 13, iPhone 11 के अलावा Google Pixel 6a, Realme 9 Pro 5G, Realme 9, Poco X4 Pro 5G, Motorola G60, Samsung Galaxy F23 5G, Redmi Note 10T 5G, POCO M4 Pro 5G, Motorola G62 5G, Infinix Note 12 Pro 5G आदि स्‍मार्ट फोन्‍स पर अच्‍छा खासा डिस्‍काउंट मिलेगा. ऐसे में जो लोग Flipkart Big Billion Days Sale में खरीददारी से चूक गए हैं, उनके लिए Flipkart Dussehra Sale एक बार फिर से खरीददारी का शानदार मौका लेकर आई है.

Flipkart सेल के आखिरी दिन, 549 रुपये में लूट रहा नया टैबलेट !


80% की छूट पर खरीदें हेल्थकेयर प्रोडक्ट्स
फ्लिपकार्ट की इस दशहरा सेल में कंप्यूटर एसेसरीज़ के लिए भी अच्‍छी डील मिल सकती है. वहीं पावर बैंक खरीदने पर को 75% की छूट मिल सकती है. वहीं स्टाईलिंग और हेल्थकेयर डिवाइस को 80% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. वहीं हेडफोन, स्‍पीकर्स वगैरह पर 80% तक की छूट दी गई है. अगर आप खरीददारी के दौरान फ्लिपकार्ट के बाय नाउ पे लेटर का विकल्‍प चुनते हैं तो आपको 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा.