home page

New Launching Car : 15 अगस्त को लॉन्च होगी Mahindra की ये नई इलेक्ट्रिक कार, सोशल मीडिया पर टीजर जारी

महिंद्रा कंपनी की तरफ से सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया गया है। जिसमें 15 अगस्त को लॉन्च होने जा रही Mahindra की इस इलेक्ट्रिक कार के बारे में बताया गया है। कार में एडजस्टिंग सीट, एडजस्टिंग क्लाइमेट,सेटिंग म्यूजिक प्रेफरेंस, एडजस्टिंग एम्बिएंट कलर और दूसरे कई यूनिक फीचर्स मौजूद होंगे।
 | 
New Launching Car : 15 अगस्त को लॉन्च होगी Mahindra की ये नई इलेक्ट्रिक कार, सोशल मीडिया पर टीजर जारी

HR Beaking News : नई दिल्ली : Mahindra new electric car : घरेलू ऑटोमोबाइल मैनुफैक्चरर महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) इस महीने 15 अगस्त को भारत में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार पर से पर्दा उठाएगी। कंपनी के मुताबिक, उस दिन उस इलेक्ट्रिक कार का (Mahindra new electric car) world premiere होगा।
बेहद शानदार डिजाइन और फीचर्स से लैस इस कार की unwilling को लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीजर भी जारी कर दिया है।

माना जा रहा है कि महिंद्रा की इस कार (Mahindra new electric car) का मुकाबला टाटा मोटर्स की अविन्या और कर्व से हो सकती है। महिंद्रा अपनी नई Electric कार को दुनिया के सामने लाने के लिए जोरदार तैयारी में जुटी है।


ये खबर भी पढ़ें : Business Ideas : अगर आपके पास हैं 30 हजार रूपये, तो इस बिजनेस से कमा सकते हैं 3 लाख

ये Features होंगे शानदार

कंपनी की तरफ से जारी टीजर से पता चलता है कि कार में adjusting seat, एडजस्टिंग क्लाइमेट,सेटिंग म्यूजिक प्रेफरेंस, एडजस्टिंग एम्बिएंट कलर और दूसरे कई यूनिक फीचर्स मौजूद होंगे।

कार में आपको मल्टी सेंसर एक्सपीरियंस होने वाला है. टीजर से संकेत मिलता है कि कार के फ्रंट और बैक में काफी Stylish Headlamp और लाइट्स लगे होंगे. कार का डैशबोर्ड और इंटीरियर बेहद आकर्षक मालूम पड़ता है. कार के पिछले हिस्से की डिजाइन भी बेहद यूनिक लगती है।

ये खबर भी पढ़ें : New Business Idea : शुरू करें ये बिजनेस पूरे तीन लाख रुपए का होगा फायदा

Anand Mahindra ने कहा- नई दुनिया में स्वागत है

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (anand mahindra) ने इस नई इलेक्ट्रिक कार (Mahindra new electric car) को अनविल करने को लेकर सोशल मीडिया पर कहा कि आजादी, पुराने रास्तो से आजादी. 15 अगस्त को आइए महिंद्रा बोर्न इलेक्ट्रिक (Mahindra Born Electric) की नई दुनिया का स्वागत करें. उन्होंने ट्विटर पोस्ट में Mahindra electric car का टीजर भी पोस्ट किया है।

 यूरोप ने तैयार किया Mahindra Advance Design

कंपनी के मुताबिक, इस कार (Mahindra new electric car) का डिजाइन भारत में नहीं बल्कि ब्रिटेन में महिंद्रा एडवांस डिजाइन यूरोप ने तैयार किया है.कार को ग्लोबल डिजाइनरों और एक्सपर्ट्स की टीम ने बनाया है।

महिंद्रा अपने इलेक्ट्रि्क मोबिलिटी कारोबार में पूरी तरह से फोक्स्ड है और आने वाली कारों की काफी तैयारियां हर मोर्च पर कर रही हैं. भारत में हाल के समय में electric गाड़ियों के प्रति कस्टमर्स के रुझान में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है।