home page

Nokia ला रहा तगड़ी बैटरी वाला धमाकेदार Tablet, फीचर्स जानकर लोग हुए दीवाने

Nokia T10 Price In India: अगर आप भी टैबलेट खरीदना चाहते है तो  Nokia बहुत जल्द भारत में अपना तगड़ी बैटरी वाला टैबलेट लॉन्च करने वाला है. लॉन्च से पहले टैबलेट की कीमत का खुलासा हो गया है. आइये जानते है इसकी कीमत और फीचर्स।
 
 | 
Nokia ला रहा तगड़ी बैटरी वाला धमाकेदार Tablet, फीचर्स जानकर लोग हुए दीवाने

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  Nokia T10 टैबलेट को इस साल जुलाई में ग्लोबल मार्केट के लिए ऑफिशियल किया गया था. ऐसा प्रतीत होता है कि टैबलेट को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. इसके पीछे का कारण यह है कि नोकिया पावर यूजर ने अघोषित Nokia T10 टैबलेट को Amazon India पर देखा है.

Nokia T10 को अभी तक Nokia India की वेबसाइट या Amazon India पर लिस्ट नहीं किया गया है. हालांकि, टैबलेट के लिए अमेज़न के ग्रेट इंडिया फेस्टिवल 2022 लैंडिंग पेज में 11,999 रुपये की कीमत के साथ T10 का उल्लेख है.

Flipkart Sale: आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा iPhone 12, कीमत जानकर हो जाओगे खुश


टैबलेट यूरोप में केवल वाई-फाई और वाई-फाई + 4 जी वेरिएंट में उपलब्ध है. यह स्पष्ट नहीं है कि भारत को टैबलेट के दोनों वर्जन प्राप्त होंगे या नहीं. पूरी संभावना है कि यह किफायती टैबलेट अगले कुछ दिनों में देश में लॉन्च हो जाएगा.


Nokia T10 Specifications


Nokia T10 में 8 इंच का LCD डिस्प्ले है जो 1280 x 800 पिक्सल का रिजॉल्यूशन प्रदान करता है. टैबलेट नेटफ्लिक्स एचडी के लिए प्रमाणित है. डिवाइस Unisoc T606 चिपसेट द्वारा संचालित है. यह एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलता है. कंपनी ने 2 साल के OS अपग्रेड और 3 साल के मासिक सुरक्षा अपडेट देने की पुष्टि की है.

Flipkart Sale: आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा iPhone 12, कीमत जानकर हो जाओगे खुश


Nokia T10 Battery


टैबलेट 3 जीबी/4 जीबी रैम और 32 जीबी/64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है. माइक्रोएसडी कार्ड जोड़ने के लिए डिवाइस पर एक हाइब्रिड सिम स्लॉट है. यह USB-C पोर्ट के माध्यम से 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,250mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है.


Nokia T10 Camera


T10 में 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, ऑटोफोकस और LED फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा, OZO ऑडियो प्लेबैक के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm ऑडियो जैक और IPX2 रेटिंग है. एलटीई वेरिएंट प्रॉक्सिमिटी सेंसर से लैस है. यह ओशन ब्लू कलर में ही आता है.