home page

Second hand car: 32 से 40 हजार में खरीदें ये दो कारें, खर्च बाइक जितना

Second hand Maruti Suzuki Alto and Maruti WagonR:   क्या आप भी कार या बाइक खरीदना चाहते है लेकिन पैसे कम पड़ रहे है। अगर हाँ तो कार या बाइक में आपको थोड़ा सा दिमाग जरूर से जरूर लगाना चाहिए। क्योंकि बात जब बजट की हो और आपने कार खरीदने की सोच ली हो ऐसे में पीछे हटना काफी दुख देता है। आज हम आपको बता दे कि ऐसे में आपके पास कार खरीदने का ऑप्शन है। आइये जानते है इसके बारे में.
 
 | 
Second hand car: 32 से 40 हजार में खरीदें ये दो कारें, खर्च बाइक जितना 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  अब ऐसे में हमें कोनसी कार खरीदनी चाहिए और किस ईएमआई पर खरीदनी चाहिए ये एक बड़ा सवाल बन जाता है। लेकिन बैंक की ईएमआई को चुका पाना भी हर किसी के बस की बात नहीं होती। आज हम आपको बता दे कि ऐसे में आपके पास ऑप्शन है सेकंड हैंड कार (second hand car) खरीदने का।

अगर आपको सेकंड हैंड कार (second hand car) का ऑप्शन मिलता है तो इसे एक बार जरूर ट्राई करें। आज हम आपको कुछ सेकंड हैंड कारों (second hand car) के बारे में बताएंगे जो 40,000 रुपये से भी कम कीमत में बेचने के लिए ऑनलाइन लिस्ट की गई है। दरअसल ये सभी कारें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर आपको सभी मॉडल की पुरानी कारें मिल जाएंगी। चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है।

Car News: पहली बार कार खरीदने वाले जान ले कौन सी है बेस्ट कार


Maruti Suzuki Wagon R LXI


आपकी जानकारी के लिए बता दे आप ये कार 55 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। ये कार अभी तक 72008 किलोमीटर चलाई गयी है। ये कार सेकंड मालिक के नाम पर है। इस कार में पेट्रोल इंजन दिया गया है। सबसे बड़ी बात ये है कि कार मैनुअल ट्रांसमिशन में है। कार की लोकेशन Nellore में है। ये कार 2010 मॉडल की है।


Maruti Suzuki 800 STD


इस मारुती कार की कीमत 32 हजार रुपये रखी गई है। कार को अभी तक कुल 74550 किलोमीटर चलाया जा चुका है. यह फर्स्ट ओनर कार पेट्रोल इंजन में है। ये कार मैनुअल ट्रांसमिशन में है। कार की लोकेशन बहादुरगढ़ की है। कार का नंबर भी बहादुरगढ़ आरटीओ में ही रजिस्टर्ड है। कार का मॉडल ईयर 2008 है।

Car News: पहली बार कार खरीदने वाले जान ले कौन सी है बेस्ट कार


Maruti Suzuki 800 STD MPFI


इस कार की कीमत भी 32 हजार रुपये ही निर्धारित की गई है। कार को अभी तक कुल 30799 किलोमीटर चलाया जा चुका है। यह फर्स्ट ओनर कार पेट्रोल इंजन में है. इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कार की लोकेशन जलगांव की है। कार का नंबर भी जलगांव से ही रजिस्टर्ड है। कार का मॉडल ईयर 2006 का है।