home page

धूम मचाने आया 8 हजार रुपये वाला धाकड़ Smartphone, फीचर्स जानकर हो जाएंगे दीवाने

itel Vision 3 Turbo Price In India: अगर आप भी नया फोन खरीदने चाहते है तो itel ने भारत में 8 हजार रुपये वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. फोन में बड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिल रहा है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स. 
 
 | 
 धूम मचाने आया 8 हजार रुपये वाला धाकड़ Smartphone, फीचर्स जानकर हो जाएंगे दीवाने

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  आईटेल (itel) ने कल यानी 22 सितंबर को भारतीय बाजार के लिए एक नए स्मार्टफोन की घोषणा की है. नया उपकरण विज़न 3 टर्बो (Vision 3 Turbo) है, जिसकी कीमत काफी कम है, लेकिन फीचर्स जबरदस्त मिल रहे हैं. फोन का डिजाइन भी आपको शानदार मिलेगा. यह बजट स्मार्टफोन एंट्री लेवर फोन्स को टक्कर देगा. 


itel Vision 3 Turbo Specifications


कंपनी का नया हैंडसेट एंट्री लेवल अफोर्डेबल स्मार्टफोन है. हालांकि, यह अभी भी कुछ अच्छे स्पेक्स प्रदान करता है. विशेष रूप से, इस डिवाइस का सबसे हाइलाइटिंग पहलू यह है कि ब्रांड Vision 3 Turbo को अपने प्राइस सेगमेंट में 6GB रैम की पेशकश करने वाले एकमात्र डिवाइस के रूप में विज्ञापित कर रहा है.

अब किस बात की वेट 35 हजार रुपये घट गए iPhone 13 के दाम

हालांकि पूरी तरह से निष्पक्ष होने के लिए, वास्तविक रैम सिर्फ 3GB है, जबकि यह स्मार्टफोन के समग्र प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए निष्क्रिय मेमोरी से अतिरिक्त 3GB उधार लेता है. यह UNISOC SC9863A ऑक्टा कोर प्रोसेसर और Android 11 OS पर चलता है.


itel Vision 3 Turbo Camera & Battery


बड़े स्टोरेज को अधिक स्मूथ अनुभव और बेहतर गति प्रदान करनी चाहिए. इसके अलावा, डिवाइस में सामने की तरफ 6.6 इंच का एलसीडी आईपीएस पैनल है जिसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन और 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले है जो 480 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है और इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है.

अब किस बात की वेट 35 हजार रुपये घट गए iPhone 13 के दाम

दूसरी ओर, रियर में 8 मेगापिक्सल का एआई डुअल कैमरा सेटअप है. हुड के तहत, डिवाइस 64GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है और इसमें 5,000mAh का बड़ा बैटरी पैक है जो 18W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.


itel Vision 3 Turbo Price In India


विशेष रूप से, यह रिवर्स चार्जिंग, इंटेलिजेंट पावर मैनेजमेंट और एआई पावर मास्टर का भी समर्थन करता है जो बैटरी बैकअप को 20 प्रतिशत तक बढ़ा देता है. सुरक्षा के लिए, यह रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ-साथ एक स्मार्ट फेस अनलॉक प्रदान करता है.

अब किस बात की वेट 35 हजार रुपये घट गए iPhone 13 के दाम

आईटेल खरीदारों को "वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर" की सेवा गारंटी भी दे रहा है, जो यूजर्स को मूल रूप से डिवाइस को मुफ्त में खरीदने के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन के स्क्रीन रिप्लेसमेंट का लाभ उठाने देता है. यह डिवाइस तीन रंगों मल्टी ग्रीन, ज्वेल ब्लू और डीप ओशन ब्लू में उपलब्ध है और इसकी कीमत सिर्फ 7,699 रुपये है.