home page

बार-बार नहीं आता ऐसा मौका, मात्र 26 रुपये में मिल रहे Earbuds

आपके गणतंत्र दिवस के मौके को और भी खास बना दिया है इस Earbuds के ऑफर ने, कंपनी अपने एक खास प्रोडक्ट को सिर्फ और सिर्फ 26 रुपये में बेच रही है। आइए नीचे खबर में जानते हैं इसे खरीदने की पूरी प्रोसेस के बारे में।   
 | 
बार-बार नहीं आता ऐसा मौका, मात्र 26 रुपये में मिल रहे Earbuds

HR Breaking News (ब्यूरो) : 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके को और भी खास बनाने के लिए लावा ने एक धमाकेदार ऑफर शुरू किया है. इस ऑफर में कंपनी अपने एक बेहद ही खास प्रोडक्ट को सिर्फ ₹26 में ऑफर कर रही है. ₹26 सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन जिस प्रोडक्ट की हम बात करें हैं वह वाकई में इससे कहीं ज्यादा महंगा है लेकिन कंपनी ने 26 जनवरी को ध्यान में रखते हुए और भारतीयों के देश के प्रति समर्पण की भावना को ध्यान में रखते हुए यह ऑफर शुरू किया है.


क्या है ऑफर 

आपको बता दें लावा दमदार ब्रांड है जो पिछले काफी समय से भारतीय मार्केट से गायब है लेकिन कंपनी लगातार प्रयास कर रही है कि भारतीय मार्केट पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई जा सके और इसी सोच को ध्यान में रखते हुए कंपनी 26 जनवरी के मौके पर एक खास ऑफर लेकर आई है जिसमें सिर्फ ₹26 में  lava probuds 21 को खरीदने का मौका मिल रहा है. अमेजन पर यह ऑफर शुरू किया गया है और ग्राहक 26 जनवरी के दिन इसका लाभ ले पाएंगे.

ये भी पढ़ें : दो पत्नियों ने हफ्ते में तीन तीन दिन बांटा पति, जानिये 1 दिन किसकी चलेगी

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को ₹999 की कीमत वाले इस प्रोडक्ट को 26 जनवरी दोपहर 12:00 बजे खरीदना पड़ेगा क्योंकि यह ऑफर उसी समय शुरू किया गया है. जब तक इस प्रोडक्ट का स्टॉक बचा रहेगा तब तक यह ऑफर ग्राहकों को दिया जाता रहेगा. यह एक दमदार ऑफर है और आप भी अगर इसका फायदा लेना चाहते हैं तो रिपब्लिक डे पर आपको अमेजन पर मौजूद रहना है.