home page

मिल रहा मात्र 900 रुपये में यह शानदार ac, फटाफट उठाएं फायदा

Flipkart पर end of season sale चलाई जा रही है जिसका आप फायदा ले सकते हैं। आज इसका आखिरी दिन यानी कि 17 जून रखा गया है।
 | 
मिल रहा मात्र 900 रुपये में यह शानदार ac, फटाफट  उठाएं फायदा

HR Breaking News : नई दिल्ली : इस दिन आप शाॅपिंग करने के बाद फायदा उठा सकतें जिसका लगभग लाखों लोगों ने फायदा लेना शुरु कर दिया है। यानी कि आज आपको काफी कम पैसे में अच्छा ऑफर का मौका दिया जा रहा है।


अब सस्ते में अच्छा प्रोडक्ट अपने घर लाने के बाद फायदा ले सकते हैं। ऐसे में Panasonic के जबरदस्त AC पर ऑफर मिलने जा रहा है। आप इसको EMI पर भी लेकर फायदा उठा सकते हैं।

जिसके लिए आपको एक हजार से भी कम महीना देने की जरुरत होती है। इसका फायदा लेने के बाद आपके काफी पैसे बच जाते हैं जिसके बाद आपको परेशान होने की जरुरत नहीं होगी।

ये टेबल AC दिलाएगा भयंकर गर्मी से छुटकारा, कीमत भी काफी कम


Panasonic 1.5 tone एसी का उठा सकते हैं फायदा


इस AC की कीमत ₹33,500 पर पहुंच गई है। परंतु आपको यह इससे कम कीमत में मिलने जा रहा है। इस पर 22 फीसदी का फ्लैट डिस्काउंट उपलब्ध किया गया है। यानि यह आपको ₹25,999 में पड़ जाता है।

यदि आपके पास AXIS बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो, आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल जाता है। यदि FLIPKART Axis Bank का कार्ड है तो आपको 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल जाता है।


इसको NO COST EMI पर 2,889 रुपए हर महीने देकर खरीदने के बाद फायदा ले सकते हैं। स्टैंडर्ड EMI के तहत आप इसको ₹902 में भी खरीदना होता है। अगर आप पुराना AC एक्सचेंज करके यह लेंगे तो आपको ₹2,200 तक का ऑफ मिल रहा है।

ये टेबल AC दिलाएगा भयंकर गर्मी से छुटकारा, कीमत भी काफी कम


जान सकते हैं फीचर्स


यह AC 1.5 TON का है. यह 150 sq. ft तक के कमरे के लिए देखा जाए तो अच्छा माना जा रहा है। इसकी 3star रेटिंग है.यह 1 ton के Non AC की तुलना में 15 फीसदी बिजली बचाने में मदद करता है।

इसमें ऑटो रीस्टार्ट फीचर भी उपलब्ध किया गया है। फोन में ट्विंन कूल इनवर्टर फीचर उपलब्ध किया गया है। साथ ही इसमे 5050 W की कूलिंग कैपेसिटी भी मिलता है।