home page

Transparent Phone- अब तक के सबसे कम रेट में बिक रहा ये ट्रांसपेरेंट फोन, फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान

अगर आप सस्ते दामों में नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग में हैं, तो Flipkart Sale का फायदा उठा सकते हैं। अभी तक सेल डेट का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन कंपनी ने कुछ ऑफर्स की रिवील जरूर कर दिए हैं। सेल में  अब तक के सबसे कम रेट में बिक रहा ये ट्रांसपेरेंट फोन। फीचर्स व कीमत जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े। 
 | 
अब तक के सबसे कम रेट में बिक रहा ये ट्रांसपेरेंट फोन, फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान

HR Breaking News, Digital Desk- नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Flipkart Sale में आपको आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे. फ्लिपकार्ट पर Big Billion Days Sale शुरू होने वाली है. इस सेल से जुड़े कुछ ऑफर्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने रिवील कर दिए हैं. सेल में Nothing Phone 1 पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा और कंपनी ने इसे रिवील भी कर दिया है.


Nothing Phone 1 हाल में लॉन्च हुआ है, जिसमें आपको 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. हैंडसेट वायरलेस चार्जिंग, स्नैपड्रैगन 778G + प्रोसेसर और कई दूसरे दमदार फीचर्स के साथ आता है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर आपको 'Jaw-Dropping Discount' मिल रहा है. आइए जानते हैं सेल में मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.  


Nothing Phone 1 पर है बंपर डिस्काउंट-

 
नथिंग फोन 1 का 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 33,999 रुपये में आता है. फ्लिपकार्ट टीजर के मुताबिक सेल में यह हैंडसेट 28,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा. इसका मतलब है कि स्मार्टफोन पर 5000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. 
यह डिस्काउंट बैंक ऑफर के जरिए मिल सकता है. हालांकि, टीजर में ये साफ नहीं है कि यह डिस्काउंट कैसे मिलेगा. नथिंग फोन 1 के अलावा गूगल पिक्सल 6a भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिलेगा. 


क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 


Nothing Phone 1 में आपको 6.55-inch का FHD+ OLED पैनल मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 778G + प्रोसेसर मिलता है, जो 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज का ऑप्शन के साथ आता है.

डिवाइस को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की चार्जिंग सपोर्ट करती है. स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा दी गई है. Nothing Phone 1 में 50MP के मेन लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

इसमें 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी है. फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है. हैंडसेट Android 12 पर बेस्ड Nothing  OS पर काम करता है.