home page

जबरदस्त मौका, केवल 11 हजार में मिल रहा ये स्कूटर

Honda Activa 5G DLX: भारतीय बाजार में ऐसे कई स्कूटर, बाइक और कार हैं जो ग्राहकों के दिलों पर राज करते है। जिसमें स्कूटर सेगमेंट में हौंडा एक्टिवा (Honda Activa ) खास है। इस स्कूटर के खास लुक, डिजाएन और फीचर्स के चलते काफी पंसद किया जाता है।
 | 
 जबरदस्त मौका, केवल 11 हजार में मिल रहा ये स्कूटर

HR Breaking News : नई दिल्लीः अगर आप हौंडा एक्टिवा (Honda Activa ) को खरीदने की सोच रहें हैं और कम बजट हैं तो घबराएं नहीं यहां पर आप के लिए ऐसा ऑफर लेके आए जिससे बेहद कम कीमत में हौंडा एक्टिवा (Honda Activa) को  खरीद सकते है।


हम यहां पर बात कर रहें हैं  सेकंड हैंड हौंडा एक्टिवा (Honda Activa) की। कई कंपनियों ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन सेकंड हैंड गाड़ियों का बिजनेस करती है। यहां से आप को खास ऑफर इस स्कूटर को खरीदने पर मिल रहा है। 

महज 11 हजार रूपए में कुछ ही महीनों पुरानी हौंडा एक्टिवा (Honda Activa) बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह हौंडा एक्टिवा (Honda Activa) ऑनलाइन पोर्टल पर पोस्ट हुई है।

Honda लॉन्च करेगी ,आपके बजट कि बाइक

Honda Activa 5G DLX स्कूटी सिर्फ 5 हजार किलोमीटर चली है और 4th ओनर है। ऐसी ही बेहद कम कीमत की स्कूटी खरीदने के लिए आप bikes24.com और droom.in पर जा सकते हैं।


www.carandbike.com से मिल रहा ये ऑफर


यह एक्टिवा सिर्फ 5000 किमी चली हुई है और महज ₹ 11,000 की कीमत में बेचने के लिए लिस्ट हुई है। इस स्कूटी को पहले भी 3 जगह पर बेचा जा चुका है। यह 4th Owner एक्टिवा बाइक जनवरी 2022 में ही निकाली गई है।

Honda लॉन्च करेगी ,आपके बजट कि बाइक

इसकी पूरी डिटेल्स www.carandbike.com पर उपलब्ध है। यह स्कूटी मथुरा की लोकेशन पर है। इस हौंडा एक्टिवा (Honda Activa) को खरीदने के लिए आपको सेलर से डिटेल्स लेनी होगी।


यह 2022 हौंडा एक्टिवा (Honda Activa ) New Delhi की लोकेशन पर उपलब्ध है। इसकी कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। इस स्कूटी को अभी तक कुल 4 हजार किलोमीटर चलाया जा चुका है।

यह स्कूटी खरीदने के लिए आप ऑनलाइन www.carandbike.com पर जा सकते हैं। इस स्कूटी के लिए आपको सेलर की डिटेल्स लेनी होगी और पूरी पूछताछ के साथ फोटो भी मंगवानी होगी।

Honda लॉन्च करेगी ,आपके बजट कि बाइक


 ऐसे खरीदें सेकंड हैंड एक्टिवा बाइक


सेकेंड हैंड गाड़ी को खरीदने के लिए सबसे पहले www.carandbike.com या अन्य जैसी वेबसाइट पर जाए। वेबसाइट पर जाकर गाड़ी के नाम से सर्च करें जैसी की सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए स्कूटर का नाम टाइप करें। अपने बजट के अनुसार प्राइस रेंज भरें और बाइक सर्च करें।


इसके बाद में आप के सामने कई बाइक की जानकारी आ जाएगी। बाइक लिस्ट आने पर अपनी पसंद की बाइक को चुनें। बाइक का चयन करने के बाद आपको सेलर की डिटेल्स लेनी होगी। सेलर से संपर्क करके आप बाइक को खरीद सकते हैं।