home page

फ्री में बंट रहे VIP Numers, टेलीकॉम कंपनियां दे रही ऑफर

अगर आपको भी है VIP नंबर लेने का क्रेज तो यहां से आसानी से पा सकते हैं, अपना पसंदीदा VIP नंबर वो भी चुटकियों में। बस फॉलो करने होंगे ये स्टेप्स। आइये देखें इन आसान से स्टेप्स के बारे में।    
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, VIP या फैंसी Number को लेकर काफी ज्यादा क्रेज रहता है. इसे लेकर लोग काफी ज्यादा पैसे भी खर्च करने के लिए तैयार रहते हैं. लेकिन, आप Free में भी VIP या फैंसी Number ले सकते हैं. इसके लिए एक टेलीकॉम कंपनी ऑफर दे रही है.  

Maruti Suzuki : त्योहारी सीजन में आधे से आधी कीमत में मिल रही ये गाड़ियां, चेक करें लिस्ट


VIP या फैंसी Number वैसे Numbers को कहा जाता है जिनमें किसी स्पेशल Numbers का कॉम्बिनेशन होता है. इसमें आपकी Date of Birth या कोई Lucky Number भी हो सकता है. अगर आप भी अपने लिए Free में VIP या फैंसी Number लेना चाहते हैं तो इसका पूरा तरीका यहां पर बता रहे हैं. 

Vodafone Idea (Vi) अपने कस्टमर्स को Free में VIP या फैंसी Number लेने का ऑफर दे रहा है. इसके लिए काफी आसान स्टेप्स आपको फॉलो करने होंगे. खास बात ये है कि अगर आपको बाद में टेलीकॉम ऑपरेटर पसंद नहीं आता है तो आप फैंसी Number को दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर में Port करवा सकते हैं.  

तहलका मचाने आ रहा Realme का गजब Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने


Vodafone Idea की ऑफिशियस वेबसाइट से करें अप्लाई

Vodafone Idea यूजर्स को Postpaid और Prepaid VIP या फैंसी Number लेने की सुविधा दे रहा है. इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. इसके बाद आपको मेन्यू से नए कनेक्शन के सेक्शन पर जाना होगा. 

नए कनेक्शन में आपको फैंसी Number कैटेगरी भी मिलेगा. फिर आपसे Prepaid या Postpaid कनेक्शन के लिए पूछा जाएगा. यानी आप Select कर सकते हैं कि आपको Prepaid कनेक्शन चाहिए या Postpaid. इसके बाद आपको पिन कोड के साथ अपना मोबाइल Number देना होगा. 

56 दिनों के लिए हर दिन मिलेगा 3Gb डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स, Airtel ने लॉन्च किया ये धांसू प्लान

इसके बाद आप VIP या फैंसी Number को Select कर सकते हैं. अगर आपको कोई खास Number पसंद है तो आप उसके भी तीन से चार Digit डालकर Number को सर्च कर सकते हैं. फिर ऑप्शन में से अपनी पसंद का Number Select करें और आगे बढ़ें. 

इसके बाद आपको ऑप्शन में से एक प्लान Select करना होगा. प्लान Select करने के बाद पेमेंट कर दें. पेमेंट पूरा करने के बाद फैंसी Number आपके घर पर डिलीवर हो जाएगा. आप इस कनेक्शन को एक्टिवेट करके दोस्तों के साथ नए Number शेयर कर सकते हैं.