home page

Air Conditioner: ₹1000 से भी कम कीमत वाला ये AC झुलसती गर्मी में भी देगा ठण्ड का मजा, आज ही ले आए घर

Cheapest AC in India: मई का महीना आधा खत्म होने को आया है और गर्मी ने अपने तीखे तेवर दिखने शुरू कर दिए। ऐसे में एसी  कूलर के बिना गुजरा करना लगभग नामुमकिन हो गया है। अगर आप भी फिलहाल नया एसी लेने का प्लान बना रहे है तो ये खबर आपके काम की है। आज हम आप 4 ऐसे एसी अफोर्डेबल एसी (top 4 affordable AC) के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत और फीचर्स (Discount AC) जानकार आप दंग रह जायेंगे। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते है-

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। जून का महीने आने से पहले ही गर्मियां अपने चरम पर हैं और बिना कूलर या AC के काम नहीं चल रहा। अगर आप उन लोगों में से हैं, जो घर से दूर कहीं हॉस्टल या PG में रहते (Air Conditioner sale) हैं तो महंगे कूलर या AC के लिए बड़ा निवेश नहीं करना चाहेंगे। हम आपके लिए परफेक्ट सॉल्यूशन के तौर पर पोर्टेबल मिनी AC लेकर आए हैं। साइज में छोटे ये AC आप (Portable AC sale) आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं और कम से कम एक इंसान के लिए इनसे मिलने वाली ठंडी-ठंडी हवा काफी होगी। आप डिस्काउंट पर मिल रहे पोर्टेबल AC मॉडल्स (Discount on Mini AC) की लिस्ट नीचे देख सकते हैं।

 

 

UP News : यूपी वालों के लिए गुड न्यूज, इस शहर में बनेगा देश का पहला WhatsApp पार्क

 

1) VOFFY Arctic Air Ultra Mini AC

 

फटाफट कूलिंग के लिए आप स्टाइलिश डिजाइन के साथ आने वाला यह मॉडल ऑर्डर कर सकते हैं। डिस्काउंट के बाद अमेजन पर यह केवल 985 रुपये में मिल रहा है। इस AC में Ontel Arctic Air Pure Chill 2.0 फीचर दिया गया है, जिससे यह (affordable AC) चंद मिनटों में ही कूलिंग कर देता है। इसके ऊपरी हिस्से में आइस-क्यूब रखने के लिए कैबिनेट दिया गया है, जिससे और भी (AC tips) ठंडी हवा का मजा आपको मिलेगा।

 

Owner's right : वसीयत के बिना कैसे होगा पैतृक संपत्ति का बंटवारा, जान लें कानूनी अधिकार

 

2) EYUVAA LABEL Portable Mini AC

मजबूत बिल्ड-क्वॉलिटी के साथ आने वाले इस मिनी AC को खास डिस्काउंट के बाद अमेजन से केवल 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह तीन अलग-अलग फैन स्पीड- लो, मीडियम और हाई का विकल्प देता है। इसके अलावा साइलेंट ऑपरेशन (Silent AC) का फायदा मिल जाता है और यह चलते वक्त आवाज नहीं करता। साइज में छोटा होने के चलते आप आसानी से इसकी जगह (AC tricks) बदल सकते हैं।

 

सीनियर सिटीजन की हो गई मौज, 500 दिन की FD पर ये 8 बैंक दे रहे बंपर ब्याज

 

3) V Fas World Portable-AC

बेहद स्टाइलिश और पोर्टेबल डिजाइन (cheapest AC) के साथ आने वाले इस मिनी AC को बड़ी छूट के बाद अमेजन से 999 रुपये में खरीदा गया है। इसमें 600ml क्षमता वाला वाटर टैंक दिया गा है और AC मिस्ट के अलावा स्प्रे जैसे फीचर्स भी इसमें मिलते हैं। इसे आसानी (Best AC) से कहीं भी कैरी किया जा सकता है और USB पोर्ट में प्लग करते ही यह पावर-ऑन हो जाता है।