home page

Air Conditioner: मात्र ₹8,000 की कीमत वाला ये शानदार AC, सिर्फ 20 सेकंड में कमरे को बना देगा शिमला, आज ही ले आए घर

Voltas 2 ton AC discount offers: गर्मी क तीखे तेवर लगातार जारी है। दिन की गर्मी ने तो लोगो का बुरा हाल किया हुआ है। अगर आप गर्मी को देखते हुए कोई नया एसी खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो आपके पास एक सुनहरा मौका है। आपको बता दें, नामी ब्रांड वोल्टास का एसी (air conditioner) पंखे जितने रेट में आप घर ला सकते है इतना ही नहीं इसमें कुछ सेकंड में ही गजब की कूलिंग करने का फीचर शामिल है। आइए खबर में विस्तार से (discount offer on AC) जानते है इस ऑफर के बारे में- 

 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। इस साल पूरे देश भर में पढ़ रही गर्मी अपनी चरम सीमा पर है। चल रही गर्म हवा और लूह के कारण लोगों का जीना हराम हो चुका है। ऐसी गर्मी को देखते हुए अगर आप भी सोच (Best deals on split AC) रहे हैं एक AC लेने की तो आज हम आपके लिए सबसे बेहतरीन पोर्टेबल AC लेकर आए हैं। आप सोच रहे हो कोई जबरदस्त AC लेने की, तो हम आपके लिए 2 टन का पोर्टेबल AC लेकर आए हैं। अगर आप अच्छे ब्रांड का AC लेते हैं, तो आपकी बिजली (Discount offers on AC) की भी बचत होगी क्योंकि टॉप ब्रांड के पोर्टेबल AC एनर्जी एफिशिएंट होते हैं जो कि बिजली की बचत करते हैं।

 

Petrol Diesel Price: : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया भारी उछाल, जानें आपके शहर में घटे या बढ़ें है दाम

 

आज हम जिस AC की बात करने जा रहे हैं वह वोल्टास कंपनी का 2 टन का पोर्टेबल AC है। जिसे आप फाइनेंस (Voltas 2 ton AC price)  पर भी खरीद सकते हैं, आपको बस कुछ रूपये का डाउन पेमेंट जमा करना होगा। चलिए आज के इस लेख में हम आपको इस पोर्टेबल AC से संबंधित संपूर्ण जानकारी बताते हैं।

Voltas 2 Ton Portable AC:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वोल्टास का यह पोर्टेबल AC एंटी क्लीन फिल्टर के साथ आता है। आपको इस पोर्टेबल एसी में 4 मीटर का (voltas 2 ton AC features) लंबा एयर थ्रो भी मिल रहा है, जो कि पूरे कमरे में हवा को आसानी से फैलाता है। यह AC गैस कम हो जाने पर लो गैस डिटेक्शन (AIR conditioner tips)  फीचर द्वारा आपको सूचित कर देगा और AC में कोई भी गंदगी आने पर एंटी क्लीन फिल्टर द्वारा अपने आप ही साफ कर देता है।

 

Gold Price Today: सोने-चांदी की कीमतों में आया जबरदस्त उतार-चढ़ाव, जाने आज का 10 ग्राम सोने का भाव

 

इसके अलावा आपको इसमें एक टर्बो कूलिंग फीचर भी दिया गया है। बता दूं कि इस AC में ब्लू फिन्स एवापोरेटर कॉइल और गोल्डन फिन एवापोरेटर दिया गया है, जिससे इस पोर्टेबल एसी में रस्ट और कोरोजन (AC summer cooling tips) की समस्या दूर हो जाती है। कंपनी द्वारा आपको इसमें टू वे एयर स्विंग, इनवर्टर कंप्रेशर, और स्टेबलाइजर दिया गया है। बता दूं यह AC 230 वोल्टेज पर चलती है और 1560 वाट के wattage के साथ आती है। Voltas 2 Ton Portable AC 200 स्क्वायर फीट (AC Tips) के कमरे को आसानी से ठंडा करने की क्षमता रखती है।

 

IRCTC : रेलवे मंत्री ने किया बड़ा एलान! अब ट्रेन में वेटिंग टिकट का झंझट होगा खत्म

 

Voltas 2 Ton Portable AC 

बाजार में चल रही कीमत के आधार पर यह AC आपको मात्र 65,000 रूपये में मिल जाएगा। लेकिन आपके बजट को देखते हुए, कंपनी इस AC पर (Voltas 2 ton AC downpayment) फाइनेंस प्लान भी दे रही है, जिसमें आपको मात्र 8000 रूपये का डाउन पेमेंट जमा करना होगा और मात्र 2100 रूपये महीने की किस्त के साथ खरीद सकते हैं, जो कि आप लोगों को सिर्फ दो साल तक भरनी होगी।