home page

Big offer : इस महीने Maruti की इन गाड़ियों पर मिल रहा हज़ारों रूपए का डिस्कॉउंट, जल्दी से पहुंचे शोरूम

अगर आप भी मारुती की कोई गाड़ी ख्ररीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए आज बड़ी खबर आई है, कम्पनी ने होनी इस गाडी पर हज़ारों रूपए का डिस्काउंट देने का एलान किया है जिससे इस गाडी की सेल और भी बढ़ जाएगी।  अगर आप भी इस गाडी को खरीदने जा रहे हैं तो तो जल्दी से पहुंचे शोरूम।  आइये जानते हैं इस गाडी के बारे में 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : मारुती ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए बहुत खास ऑफर (maruti car offer) शुरू किया है , कम्पनी इस ऑफर के तहत ग्राहकों को हज़ारों रूपए का डिस्काउंट दे रही है। मारुति सुजुकी अप्रैल के महीने में लगभग पूरी नेक्सा लाइन-अप पर अट्रैक्टिव बेनिफिट्स ऑफर कर रही है, जिसमें ग्रैंड विटारा, बलेनो और फ्रोंक्स जैसे लोकप्रिय मॉडल शामिल हैं. इन बेनिफिट्स को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ कॉर्पोरेट लाभ के रूप में भी उठाया जा सकता है. इस महीने केवल Invicto MPV पर बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं. आइये जानते हैं किस किस गाडी पर मिल रहा कितना डिस्काउंट 

Tiago, Tigor and Altroz तीनो गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, बस इस दिन तक है ऑफर

Maruti Suzuki Fronx
कंपनी फ्रोंक्स के टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट पर 68,000 रुपये तक का लाभ दे रही है. इसमें 15,000 रुपये की कैश डिस्काउंट, 30,000 रुपये की वेलोसिटी एडिशन एक्सेसरी किट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस (Maruti Suzuki Fronx offer) और 13,000 रुपये का कॉर्पोरेट लाभ शामिल है. रेगुलग पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट पर क्रमशः 20,000 रुपये और 10,000 रुपये के बहुत कम ओवरऑरल बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.

Maruti Suzuki Grand Vitara
ग्रैंड विटारा हाइब्रिड को 79,000 रुपये तक के लाभ के साथ लिया जा सकता है, जिसमें 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट ऑफर (Maruti Suzuki Grand Vitara offer) शामिल है. साथ ही ग्रैंड विटारा के रेगुलर पेट्रोल वेरिएंट पर 30,000 रुपये के थोड़े कम एक्सचेंज बेनिफिट के कारण 59,000 रुपये तक का फयदा उठाया जा सकता है.

Tiago, Tigor and Altroz तीनो गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, बस इस दिन तक है ऑफर

इसी तरह अप्रैल के महीने में Maruti Suzuki Jimny पर 1.50 लाख रुपये, Maruti Suzuki Ignis पर 58,000 रुपये, Maruti Suzuki Baleno पर 53,000 रुपये, Maruti Suzuki Ciaz पर 53,000 रुपये तक और Maruti Suzuki XL6 पर 20,000 रुपये तक की छूट का फयदा ग्राहक उठा सकते हैं.