home page

बंपर छूट, Realme का ये 5G फोन मिल रहा सिर्फ 650 रुपये में

अगर आप भी 5जी फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार ऑफर है। फ्लिपकार्ट इस फोन को सिर्फ 650 रुपये में बेच रहा है इसकी वास्तविक कीमत 23 हजार है। 

 | 
बंपर छूट, Realme का ये 5G फोन मिल रहा सिर्फ 650 रुपये में

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो) : realme 9 5G SE कुछ समय पहले ही लॉन्च हुआ था और बाजार में आते ही फोन ने धूम मचा दी थी। अगर आप भी इस फोन को खरीदने का प्लान बना रहे थे तो ये सबसे सही समय साबित हो सकता है। क्योंकि इस फोन पर आपको सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। यही वजह है कि फोन की अचानक डिमांड भी बढ़ गई है। तो चलिये बताते हैं कि आप भी कैसे ऑफर का लाभ प्राप्त कर सकते हैं-


realme 9 5G SE (128GB+8GB RAM) को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 26,999 रुपए है और आप इसे 14% डिस्काउंट के बाद महज 22,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही फोन पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। यही वजह है कि इसे आप काफी सस्ता भी ऑर्डर कर सकते हैं। DBS Bank Debit और Credit Card User को सीधा 10% की छूट मिल सकती है। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

ये भी जानें : आधे रेट का हो गया Samsung का ये प्रीमियम फोन, खरीदारों की लगी लाइन

अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं तो इसके बदले 22,350 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। साथ ही ये पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है। अगर आपको ये ऑफर पूरा मिल जाता है तो आप इस फोन को महज 650 रुपए में ऑर्डर कर सकते है।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो..


स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। फोन की 1 साल की वारंटी कंपनी की तरफ से दी जा रही है। इसके अलावा इसमें 6.6 Inch Full HD+ Display भी दिया जा रहा है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से भी कोई शिकायत नहीं होने वाली है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48MP का मिलता है। 16MP Front Camera की वजह से आपको सेल्फी को लेकर भी कोई शिकायत नहीं होने वाली है। 5000 mAh Battery और Qualcomm Snapdragon 778G Processor की वजह से स्पीड भी काफी शानदार मिल रही है।